KURHANI विधानसभा उपचुनाव प्रचार का अंतिम दिन : नीतीश-तेजस्वी के आरोपों का जवाब देंगे अभिनेता रवि किशन और चिराग पासवान

Edited By:  |
Nitish-tejashwi ka jawab dene kurhni ja rahe hain ravi kishan aur chirag paswan. Nitish-tejashwi ka jawab dene kurhni ja rahe hain ravi kishan aur chirag paswan.

patna:-कुढनी विधानसभा के उपचुनाव के लिए 5 दिसंबर को वोटिंग होनी है और आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है...महागठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में नीतीश तेजस्वी के चुनावी सभा का जवाब देने आज अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन के साथ रामविलास लोजपा के ऩेता चिराग पासवान कुढनी जा रहें हैं.इसके लिए बीजेपी के द्वारा आज चुनावा सभा का आयोजन किया गया है.

बताते चलें कि कुढनी में आरजेडी विधायक अनिल सहनी की विधायकी खत्म होने की वजह से उपचुनाव हो रहा है और यहां महागठबंधन की तरफ से जेडीयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा और बीजेपी प्रत्याशी केदार गुप्ता के बीच मुकाबला है.वहीं वीआईपी और एआईएमआईएम प्रत्याशी दोनो प्रमुख प्रत्याशियों का खेल बिगाड़ने के प्रयास में हैं.

ऐसा लगता है कि महागठबंधन और बीजेपी दोनो ने कुढनी विधानसभा उपचुनाव को प्रतिष्ठा का विषय बना लिया है.इसके लिए मोकामा और गोपालंगज उपचुनाव का प्रचार करने से दूरी बनाने वाले सीएम नीतीश कुमार भी कुढनी में तेजस्वी के साथ मिलकर चुनावी सभा की है और अपनी सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों को गिनाते हुए वोट देने की अपील की है.इस दौरान उन्हौने बीजेपी और केन्द्र की मोदी सरकार पर भी निशाना साधा है..इसके पहले डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पूर्व सीएम जीतनराम मांझी और जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह के साथ चुनावी सभा को संबोधित किया था.

वहीं नीतीश-तेजस्वी के आरोपों का जवाब देने के लिए आज बीजेपी की तरफ से कुढनी में चुनावी सभा रखी गई है जिसमें बिहार बीजेपी के नेताओं के साथ ही अभिनेता सह सांसद रवि किशन और लोजपा नेता चिराग पासवान बीजेपी प्रत्याशी केदार गुप्ता के लिए चुनाव प्रचार करें और नीतीश तेजस्वी के आरोपो का भी जवाब देंगे.


Copy