नीतीश सरकार में मंत्री का बीजेपी में बढ़ा कद : इस राज्य की मिली बड़ी जिम्मेदारी, भाजपा ने खेला बड़ा दांव, यहां देखें लिस्ट

Edited By:  |
Reported By:
Nitin Naveen minister in Nitish government was made election in-charge of Chhattisgarh. Nitin Naveen minister in Nitish government was made election in-charge of Chhattisgarh.

PATNA : बिहार में नीतीश सरकार में मंत्री नितिन नवीन का भारतीय जनता पार्टी में कद बढ़ गया है। जी हां, नितिन नवीन को अब सह प्रभारी के बाद अब प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है। उन्हें छत्तीसगढ़ का चुनाव प्रभारी बनाया गया है।

नीतीश सरकार में मंत्री का बीजेपी में बढ़ा कद

बुधवार को बीजेपी द्वारा जारी की गई लिस्ट के मुताबिक बिहार के नगर विकास एवं आवास मंत्री नितिन नवीन को यह दायित्व छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सत्ता में वापसी पर मिला है। इसके साथ ही दीघा विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया को भी बड़ी जिम्मेदारी मिली है। उन्हें उत्तर प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी पद पर नियुक्त किया गया है।

भाजपा ने खेला बड़ा दांव

इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह द्वारा सूची जारी की गई है। पार्टी ने राष्ट्रीय स्तर पर कुल 18 नेताओं के दायित्व में परिवर्तन से संबंधित पत्र भी जारी कर दिया है।


Copy