Bihar News : लोजपा (रामविलास) के नवनिर्वाचित सांसदों का होगा जोरदार स्वागत, बैनर-पोस्टर से पटा पटना, तैयारियों में जुटी पार्टी

Edited By:  |
Newly elected MPs of LJP (Ram Vilas) will get a warm welcome Newly elected MPs of LJP (Ram Vilas) will get a warm welcome

PATNA :लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) बिहार प्रदेश द्वारा आगामी 29 जून को स्थानीय श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में पार्टी के सभी पांचों नवनिर्वाचित सांसदों का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया है, जिसमें बिहार से जुड़े पार्टी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश के पदाधिकारी, बिहार के सभी जिलों के जिला पदाधिकारी, प्रखंड पदाधिकारी और पंचायत स्तर के पदाधिकारी शामिल होंगे।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता डॉ. राजेश भट्ट ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि उक्त अवसर पर विगत लोकसभा चुनाव में पार्टी का शत-प्रतिशत बेहतर प्रदर्शन को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं में बेहद खुशी की लहर है। इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री चिराग पासवान मौजूद रहेंगे।

इस कार्यक्रम की तैयारी को लेकर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा राजधानी पटना की सड़कों को बैनर और पोस्टरों से पाट दिया गया है। पार्टी के नेताओं द्वारा अपने सम्मानित नेता के सम्मान में जगह-जगह तोरणद्वार बनाए जा रहे हैं और उनके स्वागत की तैयारी को जोरशोर पर अंतिम रूप दिया जा रहा है। डॉ. भट्ट ने बताया कि इस अवसर पर पार्टी के 3000 समर्पित कार्यकर्ताओं का सम्मान पार्टी के नेताओं द्वारा अंगवस्त्र भेंट कर किया जाएगा।

(पटना से राजीव रंजन की रिपोर्ट)