नवजात को मिला सहारा : झाड़ियों में अज्ञात नवजात मिलने पर स्थानीय युवक ने CWC की सदस्य को सौंपा

Edited By:  |
Reported By:
navjat ko mila sahara navjat ko mila sahara

बोकारो:बड़ी खबर बोकारो से जहां आईटीआई मोड़ फोरलेन किनारे बन रहे नगर निगम के नवनिर्मित कार्यालय के पीछे झाड़ियों में मंगलवार को 3 माह की नवजात बच्ची मिली. स्थानीय युवक ने बच्ची को देख कर इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने इसकी जानकारी सीडब्ल्यूसी को दी. मौके पर सीडब्ल्यूसी की सदस्य ने युवक के घर पहुंच कर बच्ची को अपने साथ ले गई. बच्ची को उसकी मां के द्वारा झाड़ियों में छोड़कर चले जाने की बात सामने आई है.

बताया जा रहा है नगर निगम के नवनिर्मित कार्यालय के पीछे आज एक 3 महीने की नवजात बच्ची झाड़ियों में रोती पाई गई थी. स्थानीय धर्मेंद्र कुमार नामक व्यक्ति ने उसे सुरक्षित अपने घर ले आया था और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी थी. पुलिस ने इसकी जानकारी सीडब्ल्यूसी को दी. सीडब्ल्यूसी की सदस्य सरिता कुमारी धर्मेंद्र कुमार के घर पहुंच कर बच्ची को अपने साथ ले गई. बच्ची को उसकी मां के द्वारा झाड़ियों में छोड़कर चले जाने की बात सामने आई है.

युवक धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि सुबह बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी तो देखा कि झाड़ियों में बच्ची कपड़े में लिपटी हुई है. उसके बाद बच्ची को सुरक्षित घर लाकर रखा गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने सीडब्ल्यूसी को सूचना दी. वहीं सीडब्ल्यूसी की सदस्या सरिता कुमारी ने बताया कि पुलिस की सूचना के बाद बच्ची को सीडब्ल्यूसी ने ले लिया है. बच्ची को चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया जाएगा.


Copy