नाबालिग बच्ची का अपहरण : परिजनों ने पड़ोस के एक व्यक्ति पर लगाया आरोप, एसपी से बच्ची की बरामदगी के लिए लगाई गुहार

Edited By:  |
Reported By:
nabalig bachi ka apaharan nabalig bachi ka apaharan

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां एक बच्चे के पिता ने पड़ोस की नाबालिग को लेकर फरार हो गया है. घटना के बाद परिजनों ने बेरमो थाने का चक्कर लगाने के बाद एसपी से बच्ची की बरामदगी के लिए गुहार लगाई है. थाने में एफआईआर दर्ज होने के बाद भी 12 दिनों से बच्ची का कोई अता पता नहीं चल सका है.

बताया जा रहा है कि बेरमो थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग बच्ची को लेकर भाग गया है. घटना में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी 12 दिनों से बच्ची का कुछ भी पता नहीं चल पाया है और उस बच्ची के माता-पिता थाने का चक्कर काटते काटते थक गए. अंत में जिला पुलिस कप्तान के यहां उम्मीद की गुहार लगाने पहुंचे.

घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि बेरमो थाना क्षेत्र के एक छोटे-मोटे मुर्गी विक्रेता ने अपने पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति पर नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा है और एक बच्चे का पिता भी है. उनके अनुसार21मार्च की रात उसने उसकी बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले गया. अगली सुबह खोजबीन की गई तो बेटी को भगा ले जाने की जानकारी मिली. जिसके बाद बेरमो थाना जाकर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की एफ आई आर दर्ज कराया. मगर उसके बाद आज12दिन हो चुके हैं. पुलिस पता नहीं लगा पा रही है और जैसे जैसे दिन बीता जा रहा है हमें डर हो रहा है कि हमारी बेटी के साथ किसी तरह की अनहोनी या जानमाल की क्षति ना हो जाए. इसलिए पुलिस की सुस्ती के बाद मुझे बोकारो एसपी के शरण में आना पड़ा और उनसे ही उम्मीद की गुहार लगा रहे हैं कि किसी भी तरह हमारी बेटी मिल जाय और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाया जा सके.


Copy