आर्मी ट्रक और टैंकर में जोरदार टक्कर : केबिन में बुरी तरह फंसा ड्राइवर, जानें फिर क्या हुआ

Edited By:  |
Reported By:
muzaffarpur me bada hadsa aarmy truck aur tanker me bheedant muzaffarpur me bada hadsa aarmy truck aur tanker me bheedant

मुजफ्फरपुर : खबर है मुजफ्फरपुर से जहां आर्मी ट्रक और टैंकर में जोरदार टक्कर हो गया। हादसा इतना भयावह था कि मौके पर मौजूद लोग सन्न रह गए। वही घटना के बाद ट्रक ड्राइवर गाडी में भी बुरी तरह फंस गया और दर्द से कराहने लगा। जिसके बाद आननफानन में स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकला और अस्पताल में भर्ती कराया।

मामला मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां ट्रक व सड़क पर लगाए गए पौधों को पानी दे रहे टैंकर में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें ट्रक चालक बुरी तरह से घायल हो गया। ग्रामीणों की मदद से ट्रक के अंदर फंसे घायल चालक को बाहर निकाल लिया गया। जिसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि इस दौरान आधे घंटे तक यातायात बाधित रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को साइड किया तब जाकर यातायात शुरू हो पाई। यूपी के आजमगढ़ निवासी डीसीएम चालक उमाशंकर ने बताया कि आर्मी फोर्स की जरूरतों की सामग्री से भरी ट्रक को लेकर बनारस से सिलीगुड़ी जा रहा था। तभी नेशनल हाईवे एनएच 57 कनहारा चौक के समीप पौधे में पानी पटा रही टैंकर से टकरा गई। इस दौरान गायघाट थाना क्षेत्र के टैंकर चालक विनोद कुमार घायल हो गए। प्रशासन की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीँ दरोगा सुरेंद्र कुमार ने बताया कि गस्ती के दौरान एक्सीडेंट होने की सूचना मिली थी घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।


Copy