BIG NEWS : चिराग पासवान को तेजस्वी ने दिया बड़ा झटका, महबूब अली कैसर आरजेडी में हुए शामिल

Edited By:  |
 Mehboob Ali Qaiser joins RJD  Mehboob Ali Qaiser joins RJD

PATNA :आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने लोजपा (रामविलास) के सुप्रीमो चिराग पासवान को तगड़ा झटका लगा है। जी हां, चिराग पासवान की पार्टी के सांसद महबूब अली कैसर ने लालू प्रसाद की पार्टी आरजेडी ज्वाइन कर ली है और लोजपा (रामविलास) को बाय-बाय बोल दिया है।

तेजस्वी ने दिया बड़ा झटका

रविवार को महबूब अली कैसर ने आरजेडी की सदस्यता ग्रहण कर ली। महबूब अली कैसर ने आधिकारिक रूप से आरजेडी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलायी। आपको बता दें कि महबूब अली कैसर के पुत्र युसूफ सलाउद्दीन पहले से ही राष्ट्रीय जनता दल में हैं।

टिकट बंटवारे के बाद बदला पाला

गौरतलब है कि पिछले दिनों महबूब अली कैसर ने पशुपति कुमार पारस का साथ छोड़ते हुए चिराग पासवान से हाथ मिलाया था और टिकट बंटवारे से पहले वे लगातार चिराग पासवान के साथ दिख रहे थे लेकिन खगड़िया से टिकट नहीं मिलने के बाद आज उन्होंने पाला बदल लिया है और आरजेडी में शामिल हो गये है।

आपको बता दें कि चिराग पासवान की पार्टी लोजपा (रामविलास) ने खगड़िया लोकसभा सीट से राजेश वर्मा को टिकट दिया है, जिसके बाद महबूब अली कैसर ने बड़ा फैसला लेते हुए आरजेडी ज्वाइन कर ली है।


Copy