मधुबनी से चुनाव लड़ेंगे मो. अली अशरफ फातमी : JDU को अलविदा कहने के बाद भरी हुंकार, पार्टी छोड़ने की बतायी असली वजह

Edited By:  |
Reported By:
 MD. Ali Ashraf Fatmi will contest elections from Madhubani  MD. Ali Ashraf Fatmi will contest elections from Madhubani

PATNA :आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी सियासी नेताओं में खलबली मची हुई है। हर कोई अपनी गोटी सेट करने की जुगत में लग गया है। इस बीच बड़ी ख़बर सामने आ रही है कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री और जेडीयू नेता मो. अली अशरफ फातमी ने पार्टी को बाय-बाय कह दिया है।

'पार्टी में नहीं सुनी जाती थी मेरी'

जेडीयू को अलविदा कहने के बाद मो. अली अशरफ फातमी ने कशिश न्यूज़ से बात की और कहा है कि हमने जेडीयू से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी में मेरी सुनी नहीं जाती थी और तो और नीतीश कुमार ने महागठबंधन से नाता तोड़ लिया था, जो ग़लत फैसला था।

'मधुबनी से लड़ूंगा चुनाव'

इसके साथ ही मो. अली अशरफ फातमी ने कहा कि महागठबंधन से नाता तोड़ने से पहले हमलोगों से कोई सलाह-मशविरा नहीं लिया गया। इसके साथ ही मो. अली अशरफ फातमी ने हुंकार भरते हुए कहा कि मैं मधुबनी से ही चुनाव लड़ूंगा। हालांकि, अबतक लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव से कोई बात नहीं हुई है। अगर आरजेडी सुप्रीमो का बुलावा आता है तो वे जरूर विचार करेंगे।

तेजस्वी यादव की जमकर की सराहना

जेडीयू को अलविदा कहने के बाद मो. अली अशरफ फातमी ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की और कहा कि तेजस्वी यादव में नेतृत्व संभालने की पूरी क्षमता है।


Copy