बीजेपी सांसद पर खूब भड़के महंत : सबके सामने लगा दी क्लास, कहा : हिन्दुओं को बेचकर कर रहे हो राज, नवादा से लड़ूंगा चुनाव

Edited By:  |
Reported By:
 Mahant got very angry at BJP MP  Mahant got very angry at BJP MP

AURANGABAD : बिहार के बीजेपी सांसद को एक महंत ने जमकर खरीखोटी सुना दी है और भड़कते हुए लताड़ लगा दी है। इससे संबंधित एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।


बीजेपी सांसद पर खूब भड़के महंत

दरअसल, औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार गया में स्वामी रंगनाथाचार्य के दर्शन के लिए पहुंचे थे। सांसद सुशील कुमार ने जैसे महंत जी का पैर छूकर आशीर्वाद लिया, वैसे ही महंत रंगनाथाचार्य भड़क गये और कहा कि अब यहां पर क्यों आए हो। हम मर जाएं तो भी फर्क नहीं पड़ेगा। कभी नीतीश कुमार तो कभी नरेन्द्र मोदी के यहां चले जाते हैं। हिंदुओं को बेचकर राज करने में लगे हुए हैं। तुमलोग हिंदुओं के रक्षक नहीं हो। सिर्फ और सिर्फ हिन्दुओं के नाम पर राजनीति हो रही है।


महंत ने सभी के सामने लगा दी क्लास

आपको बता दें कि गया जिले के टिकारी के रामेश्वर बाग में महायज्ञ का आयोजन किया गया था, जहां औरंगाबाद के सांसद सुशील सिंह भी पहुंचे थे। वे कार्यक्रम के बाद स्वामी रंगनाथाचार्य के दर्शन के पहुंचे थे, तभी महंत जी भड़क गये और सांसद की जमकर क्लास लगा दी।


"जब हुआ हमला तब कहां थे..."

स्वामी रंगनाथाचार्य ने भड़कते हुए कहा कि 4 महीने से सांसद ने शक्ल तक नहीं दिखाई, जब उनपर हमला हुआ तो वे कहां थे। यहां जिला प्रशासन सुनता नहीं है। आपको बता दें कि गया का टिकारी का इलाका औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र में ही आता है और यहीं से बीजेपी के सुशील सिंह सांसद हैं।

'पब्लिसिटी स्टंट करने आए थे सांसद'

इस बावत गया में स्वामी रंगनाथाचार्य ने बताया कि उनपर जानलेवा हमला हुआ था, हालचाल जानने भी स्थानीय सांसद नहीं आए। आज सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट करने आए हैं। इसी बात को लेकर उन्होंने गुस्से में सांसद को फटकार लगाई थी।

नवादा से लड़ूंगा लोकसभा चुनाव

इसके साथ ही संत ने कहा कि यह लोग हिंदुओं के नाम पर छलावा करने वाले लोग हैं। अगर हिंदुत्व के नाम पर बिहार में काम किया जाता तो नीतीश कुमार मुख्यमंत्री नहीं होते। ये लोग हिंदुत्व के नाम पर जनता को भ्रमित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में मैं नवादा से चुनाव लड़ूंगा। मैं पूर्व में भी चुनाव लड़ चुका हूं।

'संत उठाते हैं अन्याय के खिलाफ आवाज़'

वहीं, संतों द्वारा कटु वचन नहीं बोले जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह किसने कहा कि संत कटुवचन नहीं बोलते? उन्होंने संत भृगु का उदाहरण देते हुए कहा कि उन्होंने भगवान नारायण की छाती पर लात मारी थी। संतों का कार्य है कि अन्याय के खिलाफ आवाज उठाएं।


Copy