मचा हड़कंप : ट्रांसपोर्ट गोदाम में लगी आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

Edited By:  |
Reported By:
macha harkampa macha harkampa

जमशेदपुर : खबर है जमशेदपुर की जहां जुगसलाई थाना क्षेत्र के शिव घाट रोड के बाल्टी कारखाना स्थित झारखंड बंगाल ट्रांसपोर्ट में अचानक आग लग गई. आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. देखते ही देखते आग विकराल रूप धारण कर लिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर अग्निशमन विभाग को जानकारी दी. फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियों द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई गई.


बताया जा रहा है कि जुगसलाई एम ई स्कूल रोड बाल्टी कारखाना में वर्तमान समय में लगभग 15 से 20 ट्रांसपोर्ट गोदाम है, लेकिन अगर सुरक्षा की बात करें तो इतने बड़े स्थान में जमीन मालिक द्वारा एक भी अग्निशामक यंत्र की व्यवस्था नहीं की गई है. यही कारण है कि यहां लगातार कई दुर्घटनाएं होती रहती है.

अचानक बाल्टी कारखाना स्थित झारखंड बंगाल ट्रांसपोर्ट में आगजनी की घटना घटी और देखते ही देखते ट्रांसपोर्ट में रखे करोड़ों के सामान जलकर खाक हो गए.आग की लपटें इतनी विकराल थी कि पास सटे कई ट्रांसपोर्ट गोदाम इसकी चपेट में आ जाते पर वक्त रहते स्थानीय लोगों ने अपने अपने गोदाम को खाली कर दिया. इधर जानकारी मिलते ही जुगसलाई पुलिस पदाधिकारी ने अग्निशमन विभाग को घटना के संबंध में जानकारी दी जहां टाटा स्टील और झारखंड अग्निशमन विभाग के कुल5गाड़ियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.हालांकि आगजनी के पीछे क्या मुख्य कारण है और कितने का नुकसान हुआ है इसका कुछ पता नहीं चल पाया है .

वहीं जानकारी देते हुए जुगसलाई थाने के पुलिस पदाधिकारी आशीष कुमार ने बताया कि भीषण आगजनी की घटना घटी है जिसमें अग्निशमन विभाग के कई गाड़ियों की कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया गया है. उन्होंने कहा कि आग लगने के कारण और नुकसान के संबंध में जांच की जा रही है. जांच के बाद ही सारी चीजें साफ हो पाएगी.


Copy