सुशील मोदी का बड़ा बयान : ललन सिंह का जदयू में वही हश्र होगा जो जार्ज-शरद-आरसीपी सिंह का हुआ

Edited By:  |
lalan singh par sushil modi ka bada bayan lalan singh par sushil modi ka bada bayan

PATNA-अमित शाह पर ललन सिंह द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर भाजपा नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने हमला बोला है। मीडिया को वीडियो जारी करते हुए सुशील मोदी ने कहा है कि ललन सिंह कहते हैं कि बीजेपी ने उनकी और राजद की गठबंधन वाली महागठबंधन सरकार को साजिश करके तोड़ने का काम किया। जबकि ललन सिंह भूल जाते हैं कि सीबीआई को सारे कागज और सबूत जो मिले वह उन्होंने ही उपलब्ध करवाए थे।

पटना हाई कोर्ट कौन गया था। कौन सीबीआई को पल-पल की खबर दे रहा था। कौन इस मामले की पूरी मॉनिटरिंग कर रहा था। सुशील मोदी ने कुछ साल पहले बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी द्वारा दिए गए उस विवादित बयान के बारे में भी जिक्र किया है। सुशील मोदी ने पूछा है कि एक समय ऐसा भी आया जब आप जदयू का साथ छोड़ पार्टी से बाहर हो गए। याद है आपको। तब आपने नीतीश कुमार के बारे में क्या-क्या कहा था।

आपने कहा था कि नीतीश कुमार के पेट में दांत है। सिर्फ मैं ही जानता हूं कि वह दांत कहां-कहां पर है। बहुत जल्द आप उसका इलाज करेंगे। चेतावनी देते हुए सुशील मोदी ने कहा कि ललन जी आपका जदयू में वही हश्र होगा जो कभी जदयू में जार्ज फर्नांडीस का, शरद यादव का और आरसीपी सिंह का हुआ है।


Copy