खेल प्रेमियों ने दी शुभकामना : झारखंड की बेटी आशा किरण बारला एवं सुप्रीति कच्छप जूनियर इंडिया कोचिंग कैंप के लिए आमंत्रित

Edited By:  |
Reported By:
khel premiyo ne de shubhkaamana khel premiyo ne de shubhkaamana

रांची : 01 से 06 अगस्त तक कोलंबिया के काली शहर में होने वाली अंडर 20 विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप के लिए भारतीय खेल प्राधिकरण द्वारा एनएसएनआईएस पटियाला में 27 जून से 28 जुलाई तक आयोजित विशेष प्रशिक्षण शिविर सह चयन प्रतियोगिता के लिए झारखंड के सुप्रिति कच्छप एवं आशा किरण बारला को जूनियर इंडिया कैंप में आमंत्रित किया गया है.

वहीं जूनियर इंडिया कैंप मेंअंतिम रूप से पुनः 08 जुलाई के ट्रायल के बाद ही इनका चयन जूनियर भारतीय एथलेटिक्स टीम में किया जायेगा.

ज्ञात हो गुमला की सुप्रीति कच्छप ने 2 से 6 अप्रैल तककेरल में आयोजित 25 वीं राष्ट्रीय फेडरेशन कप सीनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप 5000 मीटर में 16.:33.09 का समय निकाल कर एवं गुमला की ही आशा किरण बारला ने 2 से 4 जून तक गुजरात के नाडियाड में आयोजित 20वीं राष्ट्रीय फेडरेशन कप अंडर 20 एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 800 मीटर स्पर्धा में 2:06.78 मिनट का समय निकाल कर अंडर 20 वर्ल्ड एथलेटिक्स के लिए अर्हता हासिल किया था.

आशा किरण बारला बोकारो में भाटिया अकादमी में कोच आशु भाटिया,सुप्रिती कच्छप, भोपाल अकादमी,मध्य प्रदेश में प्रतिभा टोप्पोके अधीनस्थ प्रशिक्षण प्राप्त करती हैं.

झारखंड एथलेटिक्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मधुकान्त पाठक समेत राज्य के खेल प्रेमियों ने शुभ कामना दी.


Copy