'बेगूसराय से कन्हैया कुमार नहीं लड़ेंगे चुनाव' : महबूब आलम का दो टूक बयान, कहा : सीपीआई का होगा अपना उम्मीदवार

Edited By:  |
Reported By:
 Kanhaiya Kumar will not contest elections from Begusarai  Kanhaiya Kumar will not contest elections from Begusarai

PATNA :बिहार के हॉट सीट में शुमार बेगूसराय लोकसभा में इस बार की लड़ाई और भी दिलचस्प होने जा रही है क्योंकि एनडीए की ओर से संभावित उम्मीदवार वर्तमान सांसद गिरिराज सिंह का ही नाम सामने आ रहा है जबकि पिछली बार गिरिराज सिंह को चुनौती देने वाले कन्हैया कुमार अब कांग्रेस में जा चुके हैं।

कांग्रेस बेगूसराय सीट से कन्हैया को चुनाव लड़ाना चाहती है लेकिन सीपीआई इसका विरोध कर रही है। कशिश न्यूज़ से बात करते हुए माले विधायक महबूब आलम ने साफ-साफ कह दिया है कि बेगूसराय में CPI की ही दावेदारी सही है। बेगूसराय सीपीआई का गढ़ रहा है इसलिए कांग्रेस को वह सीट छोड़ देनी चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि CPI वहां अपना नेता खड़ा करेगी। उन्होंने कहा कि हमारे पास नेताओं की कोई कमी नहीं है। जमीनी स्तर पर काम करने वाले हमारे पास काफी नेता हैं। कन्हैया कुमार के सवाल पर महबूब आलम ने कहा कि अगर वह चुनाव लड़ने के लिए ही राजनीति कर रहे हैं तो कांग्रेस को तय करना चाहिए कि कन्हैया कुमार कहां से लड़ेंगे।

उन्होंने दो टूक अंदाज में कहा कि बेगूसराय सीट CPI की है और रहनी चाहिए। वहीं, सीपीआई एमएल विधायक महबूब आलम ने कटिहार के लिए दावा ठोक दिया है।


Copy