Jharkhand News : हेमंत सोरेन की रिहाई को लेकर कल उपवास रखेंगे JMM कार्यकर्ता,देवघर में कल से आंदोलन शुरू,तय की गई रणनीति

Edited By:  |
Reported By:
JMM workers will fast tomorrow for the release of Hemant Soren, agitation will start in Deoghar from tomorrow, strategy decided. JMM workers will fast tomorrow for the release of Hemant Soren, agitation will start in Deoghar from tomorrow, strategy decided.

देवघर:- झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन जेल में बंद है। ईडी की कार्यवाही के कारण उन्हें जेल भेजा गया है। हेमंत सोरेन की रिहाई को लेकर ईडी के खिलाफ कल से झामुमो आंदोलन शुरू करेगी।


पार्टी के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता विनोद पांडे ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिला कमेटी को निर्देशित किया है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उन्होंने कहा कि इडी द्वारा बिना कोई सबूत के उनको गिरफ्तार किया गया है और अनावश्यक प्रताड़ना भी किया गया है केंद्र के इशारों पर ईडी ने जानबूझकर हेमंत सोरेन को झूठा फसाया है।


कल से रणनीति के तहत झामुमो चलाएगा अभियान हेमंत सोरेन के जेल से रिहाई को लेकर झामुमो कल एक दिवसीय उपवास रखेगा स्थानीय वीर कुंवर सिंह चौक पर पार्टी के जिला स्तरीय नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे। तीसरी रणनीति के तहत मंदिर और मस्जिदों में प्रार्थना का भी आयोजन किया जाएगा। महिलाओं की संख्या अनिवार्य रूप से उपस्थित होने का भी निर्देश दिया है। इसके बाद झामुमो में कार्यकर्ता जिला के तमाम पंचायत में पदयात्रा करेगी और घर-घर जाकर केंद्र सरकार और ईडी के खिलाफ पंपलेट बांटेगी। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुनने वाले आंदोलनकारी चयन समिति के सदस्य जिला अध्यक्ष उपाध्यक्ष विभिन्न मोचन के पदाधिकारी एवं केंद्रीय समिति सदस्य मौजूद रहे।


Copy