JHARKHAND NEWS : ज्लेवरी शॉप लूटकांट के अपराधियों की तस्वीर जारी, पुलिस ने की 50-50 हजार का इनाम घोषित

Edited By:  |
jharkhand news jharkhand news

रांची : राजधानी में पिछले दिनों हुए दो ज्वेलरी शॉप लूटकांड मामले के4अपराधियों का पुलिस ने स्केच और तस्वीर जारी किया है. पंडरा और डेली मार्केट थाना क्षेत्र के ज्वेलरी शॉप में हुए लूटकांड में शामिल4अपराधियों की तस्वीर जारी की गई है. रांची एसएसपी चंदन सिन्हा के निर्देश पर यह कार्रवाई की गयी है.

बता दें कि डेली मार्केट थाना क्षेत्र के अरविंद ज्वेलर्स में हुए जून2022में लूटकांड और मालिक राजेश पॉल की हत्या के बाद यह तस्वीर जारी की गयी है. वहीं दूसरी ओर पंडरा ओपी क्षेत्र के बजरा स्थित पंचवटी ज्वेलर्स में हुए लूटकांड में शामिल तीन अपराधियों की तस्वीर जारी कर इनाम की घोषणा की गई है. पुलिस ने पलामू जिला के रहने वाला आनंद कुमार,मोनू सोनी और बाबूलाल चंद्रवंशी का तस्वीर जारी किया है.इन पर50-50हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है.

एसएसपी चंदन सिन्हा ने आम लोगों से अपील की है कि यदि कोई अपराधी आपके क्षेत्र में या आपके आसपास नजर आते हैं, तो इसके संबंध में रांची पुलिस को सूचना दें और इन अपराधियों के बारे में सही सूचना देने वाले व्यक्ति को रांची पुलिस के द्वारा 50 हजार रूपये का इनाम दिया जाएगा. साथ ही सूचना देने वाले का नाम पता गोपनीय रखा जाएगा.