JDU की मीटिंग खत्म : बैठक में नहीं पहुंचे 5 MLA, फ्लोर टेस्ट से पहले CM नीतीश ने दिया क्लियर मैसेज

Edited By:  |
Reported By:
JDU meeting ends JDU meeting ends

PATNA :बिहार विधानसभा में होने वाले फ्लोर टेस्ट से पहले सूबे का सियासी पारा हाई है। सारे दल अपने विधायकों को एकजुट करने की कोशिश में लगे हैं और किसी भी सेंधमारी से बचने के लिए कई तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। इस बीच जेडीयू विधायकों की मीटिंग खत्म हो गई है।

JDU विधायकों की मीटिंग खत्म

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी विजय चौधरी के आवास पर हो रही जेडीयू विधायकों की मीटिंग खत्म हो गयी है। जेडीयू MLA 5 विधायक मीटिंग में नहीं पहुंचे। इनमें बीमा भारती, सुदर्शन, दिलीप राय और रिंकू सिंह मीटिंग में नहीं पहुंचे हैं। इनमें जेडीयू विधायक बीमा भारती, सुदर्शन और दिलीप राय के मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ आ रहे हैं। इन 4 विधायकों के अलावा डॉ. संजीव भी मीटिंग में शामिल नहीं हुए हैं लेकिन वह पटना से बाहर हैं। इसे लेकर उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से बात की है। इस बीच मंत्री विजय चौधरी ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि 2-3 विधायक नहीं पहुंचे हैं लेकिन वे हमारे संपर्क में हैं।

CM नीतीश ने विधायकों को दिया क्लियर मैसेज

इसके साथ कहा जा रहा है कि जेडीयू विधायकों को नीतीश कुमार ने क्लियर मैसेज दिया है। उन्होंने मीटिंग में कहा है कि हम सबको सदन में एकजुट रहना है। सभी को समय पर सदन में मौजूद रहना है। किसी भी तरह की उत्तेजना सदन में नहीं दिखानी है। सदन में आंकड़ा हमारे साथ है। सदन को नियम से चलने देंगे। भरोसा है, हम विश्वासमत हासिल करेंगे।


Copy