मधेपुरा पहुंची जन सुराज पदयात्रा : प्रशांत किशोर ने जतायी चिंता, कहा : यहां की राजनीति पर 3 से 5 परिवारों का है कब्जा, जनता को बनाते हैं बेवकूफ

Edited By:  |
 Jan Suraj Padyatra reached Madhepura  Jan Suraj Padyatra reached Madhepura

MADHEPURA :जन सुराज अभियान के तहत बिहार की पदयात्रा पर निकले प्रशांत किशोर का गुरुवार को मधेपुरा में तीसरे दिन पदयात्रा किया, जहां उन्होंने पदयात्रा से पहले प्रेस वार्ता की और बिहार और मधेपुरा से जुड़ी राजनीति पर टिप्पणी की।

आज पदयात्रा की शुरुआत मधेपुरा कॉलेज नगर परिषद से की, जहां उन्होंने स्थानीय लोगों से बातचीत कर भतरन्धा परमानपुर होते हुए होते हुए भतरन्धा मध्य विद्यालय पहुंची। गांव के लोगों ने प्रशांत किशोर की पदयात्रा का स्वागत बैंड-बाजा, ढोल-नगाड़ों के साथ किया। इस दौरान बड़ी संख्या में युवाओं और महिलाओं की भीड़ भी देखने को मिली।

प्रशांत किशोर जन सुराज पदयात्रा के तहत प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि आप बिहार की राजनीति देखिए, जब कांग्रेस की सरकार थी, तब शकुनी चौधरी विधायक मंत्री थे, जब नीतीश कुमार सत्ता में आए तब भी शकुनी जी मंत्री रहे। आज जब भाजपा को राजनीति करना है तो उनको कोई और कुशवाहा नहीं मिला, शकुनी चौधरी का लड़का ही मिला। आप को लगता है आप कांग्रेस को हटा कर लालू को लाए...लालू को हटा कर नीतीश को लाए पर ऐसा नहीं है।

आज बिहार में 12 सौ परिवार ही शासन कर रहा है। आप अपने मधेपुरा के हर विधानसभा को देख लीजिए। कोई ऐसा विधानसभा नहीं है, जो 3 से 5 परिवारवालों के बाहर गया हो। उसी परिवार वालों के लोग अलग-अलग झंडा और दल लेकर आपको हमको बेवकूफ़ बना कर वोट लेते हैं। जनता नीतीश और लालू को सबक तो सिखाना चाहती है मगर द्वारा उसी परिवार वाले को वोट कर देती है।