बढ़ाया मान : जमुई के बेटे ने दक्षिण कोरिया में किया कमाल,गांववाले हैं खुश..

Edited By:  |
Reported By:
Jamui's son did wonders in South Korea..the villagers are happy.. Jamui's son did wonders in South Korea..the villagers are happy..

JAMUI:- अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर जमुई के बेटे ने बिहार और देश का नाम रौशन किया है.जिले के गिद्धौऱ प्रखंड के पीयूष कुमार सिंह ने दक्षिण कोरिया के गंगवोन चुंचिईयोन 2023 वर्ल्ड ताइक्वांडो कल्चर फेस्टिवल में आयोजित पांचवे नेशनल कराटे चैंपियनशिप प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता है.

गिद्धौऱ के वार्ड नंबर एक निवासी मुन्ना सिंह के पुत्र पीयूष कुमार सिंह ने दक्षिण कोरिया में 24 से 31 अगस्त तक आयोजित हो रहे जूनियर नेशनल कराटे चैंपियनशिप में प्रथम स्थान पाकर गोल्ड मेडल का तमगा अपने नाम किया है।पीयूष की जीत से उनके पैतृक आवास गिद्धौऱ प्रखंड के पतसडा पंचायत के वार्ड नंबर एक मे जश्न का माहौल है।पीयूष ने कहा कि उसका सपना भारत की तरफ से जुडो कराटे प्रतियोगिता में जूनियर वर्ग के ओलंपिक खेल में मेडल जीतने का है।पीयूष की जीत पर भोला प्रसाद सिंह,मुकेश सिंह रिंकू,त्रिवेणी सिंह,अजय सिंह,विजय सिंह,मनोहर सिंह,बिपिन सिंह भदौरिया,सच्चिता सिंह,नीरज राय, नबल सिंह चौहान सहित कई लोगो ने बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।


Copy