Bihar News : हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, घर लौट रहे शख्स पर धारदार हथियार से किया वार, युवक की हालत गंभीर

Edited By:  |
Reported By:
hajipur me apradhio ka tandav hajipur me apradhio ka tandav

HAJIPUR : बिहार में बेलगाम अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। हाजीपुर में एकबार फिर बेखौफ बदमाशों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के तेरसिया में बदमाशों ने शराब भट्टी ध्वस्त करवाने का आरोप लगाकर युवक पर धारदार हथियार से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है। साथ ही सोने की चेन और घड़ी लूट ली है।


बेखौफ अपराधियों का तांडव

इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये। फिलहाल घायल युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसका नाम महेश राय बताया जा रहा है।


धारदार हथियार से वार

बताया जाता है कि महेश हाजीपुर से अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान एक मुर्गी फॉर्म के पास पहले से घात लगाए बदमाशों ने युवक को रोक लिया और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए धमकी दी। साथ ही बदमाशों ने फरसा और तलवार से मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। युवक खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा।


तफ्तीश में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलने पर लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया और घटना की जानकारी गंगा ब्रिज थाने की दी। घटना के संबंध में घायल के भाई अरविंद ने स्थानीय पंकज कुमार, संतोष राय, दीपन राय, साधु राय, विपिन राय समेत कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाया है।


Copy