निकले थे पंजाब कमाने..हो गया अपहरण : रेलवे स्टेशन से फिल्मी अंदाज में हुई किडनैपिंग, पूरी कहानी जानकर हर कोई हैरान

Edited By:  |
Reported By:
 Had come from Bihar to Punjab to earn money but got kidnapped  Had come from Bihar to Punjab to earn money but got kidnapped

PURNIA :पूर्णिया में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक युवक अपने साथियों के साथ पंजाब कमाने के लिए घर से निकला और स्टेशन पहुंचते ही फिल्मी अंदाज में उसकी किडनैपिंग हो गयी। ये मामला जानकर हर कोई हैरान है।

ये पूरा मामला पूर्णिया का है, जहां युवक मो. तौकिर अपने साथियों के साथ अपने घर से पंजाब कमाने के लिए निकला और ट्रेन पकड़ने पूर्णिया कोर्ट पहुंचा। ट्रेन पकड़ने से पहले मो. तौकिर पूर्णिया कोर्ट स्टेशन परिसर में पेशाब करने के लिए गये, जहां युवक का फ़िल्मी अंदाज में अपहरण कर लिए गया।

बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं द्वारा चाकू दिखाकर आंख में पट्टी बांध कर पूर्णिया कोर्ट से 4 किलोमीटर दूर जंगल में ले जाकर युवक के साथ मारपीट की गयी। उसके बाद उससे फिरौती मांगी जाने लगी। युवक के मोबाइल से ही अपहरणकर्ता उसके परिजनों को कॉल कर जान से मार देने की धमकी देने लगे और फिरौती के तौर पर 30 हजार रुपये मांगने लगे।

परिजनों ने किसी तरह 10 हजार रुपये फोन पे के माध्यम से भेजे, जिसके बाद अपहरणकर्ताओं ने युवक के साथ मारपीट कर युवक के पास से 4100 रुपये भी लूट लिए। फिरौती की रकम मिलने पर अपराधियों ने आधी रात को जंगल में छोड़ दिया। युवक की पहचान डगरूआ थाना क्षेत्र के गंडवास बेलगच्छी निवासी मो. जहीर का बेटे मो. तौकिर के रूप में हुई है।

काफी रात हो जाने की वजह से परिजन उसे घायल अवस्था में घर लेकर चले गए। मो. तौकिर को गहरी चोट के कारण परिजन उसे आनन-फानन में जीएमसीएच पूर्णिया लेकर पहुंचे, जहां उसका इलाज जारी है। वहीं, समूची घटना को लेकर स्थानीय के. हाट थाना में आवदेन दिया गया है।


Copy