गैंगरेप : नाबालिग के साथ दुष्कर्म के 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2 आरोपी फरार

Edited By:  |
Reported By:
gangrep gangrep

बोकारो: बड़ी खबर बोकारो से जहां जरीडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ उसके 5 दोस्तों के द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि 2 आरोपी अभी भी फरार है.

बताया जाता है कि 4 आरोपी रामगढ़ जिले के रजरप्पा में फोटो खींचने का काम करते हैं. इस घटना में मुख्य आरोपी युवक का पीड़िता से पहले से जान पहचान है. पीड़िता ने 30 अगस्त को घरेलू सामान खरीदने के लिए दिन के 4 बजे जैनामोड़ बाजार गयी थी. काफी समय हो जाने के बाद जब वह घर नहीं पहुंची तो घरवालों ने तलाश शुरू की. लेकिन पता नहीं चला. परिजनों ने 01 सितंबर को जरीडीह थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया.

जरीडीह पुलिस ने आवेदन के आधार पर छानबीन शुरू करते हुए पीड़िता का मोबाइल नंबर से उसका लोकेशन पता करने का प्रयास किया. जारीडीह पुलिस की प्रयास के बाद लड़की का लोकेशन 02 सितंबर को चास के जोधाडीह मोड़ स्थित तालाब के पास एक घर का लोकेशन मिला जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर लड़की को बरामद किया. लड़की ने पुलिस को घटना की विस्तार से जानकारी दी. जरीडीह पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में 164 का बयान भी दर्ज करा दिया है.

वहीं पुलिस ने टीम का गठन कर छापेमारी की जिसमें अभियुक्त रांची के सिकिदरी थाना क्षेत्र के 3 आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेजा दिया है. वहीं 2 अभियुक्त फरार है.


Copy