चिराग पासवान को लगा बड़ा झटका : डॉ. अरुण कुमार ने लोजपा (रामविलास) को कहा बाय-बाय, भावुक होते हुए लगाया ये बड़ा आरोप

Edited By:  |
Dr. Arun Kumar said goodbye to Chirag Paswan's party Dr. Arun Kumar said goodbye to Chirag Paswan's party

PATNA : बिहार के सियासी गलियारे से इसवक्त एक बड़ी ख़बर आ रही है जिसके मुताबिक लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान को बड़ा झटका लगा है। जी हां, जहानाबाद के पूर्व सांसद डॉ. अरुण कुमार ने LJP(R) को बाय-बाय बोल दिया है और चिराग पासवान की पार्टी से खुद को किनारे कर लिया है।

चिराग पासवान को लगा बड़ा झटका

कशिश न्यूज़ से बात करते हुए डॉ. अरुण कुमार ने चिराग पासवान पर गंभीर आरोप लगाए हैं और कहा है कि चिराग पासवान ने मेरे साथ धोखा किया है। डॉ. अरुण कुमार ने कहा कि जिस पार्टी में मेरे बराबर का कोई नेता नहीं हो और दूसरे को टिकट दिया जाए और मुझे नहीं दिया जाए तो मैं समझता हूं कि ये मेरे साथ धोखा है। ऐसी पार्टी में रहने का मतलब क्या है?

'चिराग पासवान ने मेरे साथ किया धोखा'

भावुक होते हुए डॉ. अरुण कुमार ने कहा कि वे चिराग पासवान को नेता नहीं मानते हैं क्योंकि उन्होंने मेरे साथ धोखा किया। उन्होंने मुझे चाचा कहा, पितातुल्य कहा और मैंने भावुक होकर अपनी पार्टी मर्ज कर दी लेकिन जब धोखे से ही चलना है तो उनका भविष्य जानें। उन्हें शुभकामना हैं कि वे सफल हों।

उन्होंने स्पष्ट कहा कि मैं धोखा नहीं देता हूं। मैंने चिराग पासवान को स्पष्ट कह दिया है कि मैं आपसे अलग हो रहा हूं। जहानाबाद से चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि जल्द ही वे तय करेंगे, जो जनता चाहेगी, वही होगा।

(पटना से इंद्रजीत कुमार की रिपोर्ट)


Copy