गिरफ्तारी ! : बेगूसराय गोलीबारी मामले में CM ने DGP को किया तलब... आरोपी की गिरफ्तारी के लिए DIG और SP के नेतृत्व में कई टीमें कर रही है रेड

Edited By:  |
Reported By:
DIG AUR SP KAR RAHEN HAIN RAID. DIG AUR SP KAR RAHEN HAIN RAID.

BEGUSARI:-बेगूसराय में हुई गोलीबारी मामले में सरकार और राज्य़ पुलिस मुख्यालय अलर्ट है और यहां से पूरे मामले मॉनेटिरिंग की जा रही है और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.मिली जानकारी के अनुसार सीएम नीतीश कुमार ने इस मामले में डीजीपी को तलब किया है और पूरे मामले की जानकारी मिली है.

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने 5 संदिग्ध युवकों को हिरासत मे लेकर पुछताछ की जा रही है.पुलिस की छापेमारी अभी भी कई जगह चल रही है. एडीजी मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार ने कशिश न्यूज से बात करते हुए कहा कि बेगूसराय के डीआईजी,एसपी समेत कई अन्य जिलों में कई टीमों का गठन किया गया है और लगातार छापेमारी चल रही है. उन्होंने कहा कि लापरवाही के आरोप में गश्ती दल के 7 प्रभारियों को निलंबित कर दिया गया है। एडीजी ने कहा कि घटना जिस तरीके से हुई है इसकी पूरी जांच की जा रही है और अपराधियों के गिरफ्तारी की पूरी कोशिश चल रही है. उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी विशेष के हत्या करने की योजना से अपराधी नहीं आए थे ..लेकिन अब यह जांच का विषय है कि उनकी मंशा क्या थी और अपराधियों के गिरफ्तारी के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

एडीजी के मुताबिक एसपी डीआईजी के साथ-साथ कई अधिकारियों के नेतृत्व में टीम बनाई गई है और सभी टीम अलग-अलग छापेमारी कर रही है और लगातार बेगूसराय पुलिस से पूरे मामले में रिपोर्ट मांगी गई है उन्होंने कहा कि किसी भी हालत में अपराधियों को छोड़ा नहीं जाएगा।


Copy