धनबाद में ग्लाइडर दुर्घटना मामला : हैदराबाद से 4 सदस्यीय टेक्निकल टीम पहुंची धनबाद, दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ग्लाइडर के हर बिंदु पर की जांच

Edited By:  |
Reported By:
dhanbad mai glyder durghatana maamala dhanbad mai glyder durghatana maamala

धनबाद : ग्लाइडर दुर्घटना मामले में4सदस्यीय टेक्निकल टीम हैदराबाद से धनबाद पहुंची. दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ग्लाइडर के हर बिंदु पर टीम जांच की . इससे पूर्व धनबाद जिला प्रशासन की ओर से एसडीओ व सीओ घटना स्थल पर पहुंच कर जानकारी ली.


बताते चलें कि गुरुवार देर शाम बरवाअड्डा हवाई पट्टी से उड़ान भरकर एक ग्लाइडर तकनीकी खराबी की वजह से महज थोड़ी दूरी पर एक मकान से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गया था. हादसे में ग्लाइडर में सवार पायलट व एक 14 वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं दोनों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. जो खतरे से बाहर बताए जा रहा है.

वहीं नगर विमानन विभाग के निदेशक कैप्टन एस के सिन्हा भी घटनास्थल पर पहुंच कर हरेक बिन्दु पर टेक्निकल टीम से जानकारी प्राप्त की व दुर्घटना में घायल कैप्टन बलवंत से भी जानकारी प्राप्त की. टेक्निकल टीम को जल्द से जल्द मलवे को हटाने का निर्देश दिया. ताकि लोगों को किसी प्रकार की असुविधा न हो. वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि टेक्निकल टीम हर बिंदु पर जांच की.


Copy