धनबाद में एक शख्स से 10 लाख की ठगी : भुक्तभोगी ने थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी, विधि सम्मत कार्रवाई की मांग

Edited By:  |
Reported By:
dhanbad mai ek shakhsa se 10 lakh ki thagi dhanbad mai ek shakhsa se 10 lakh ki thagi

धनबाद : खबर है धनबाद की जहां दामोदरपुर निवासी एक व्यक्ति से 10 लाख रुपये की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है. भुक्तभोगी व्यवसायी ने मामले में अपने दोस्त धैया निवासी युवक पर धनबाद थाना में मामला दर्ज कराया है.


बताया जा रहा है कि दामोदरपुर के रहनेवाले व्यवसायी महेंद्र सिंह ने धनबाद थाना में अपने दोस्त मनीष पर 10 लाख रुपये ठगी का लिखित शिकायत किया है. उन्होंने बताया है कि मनीष कुमार अग्रवाल ने दोस्ती का विश्वास दिलाते हुए 10 लाख रू मांगे. जिसे तीन माह के भीतर लौटा देने का भरोसा दिया. 10 लाख रू अपने फर्म एमके ट्रांसपोर्ट के बैंक खाते में भेजने को कहा गया.


दोस्ती की बात पर विश्वास में आकर मनीष के कहे अनुसार उसके फर्म एमके ट्रांसपोर्ट के बैंक खाते में 7 जून 2022 को राशि आरटीजीएस के माध्यम से भेज दिया गया. तीन माह बीत जाने के बाद भी जब मनीष के द्वारा रू नहीं लौटाया गया तो सितंबर 2022 को जब पैसे मांगे तो दिसंबर तक पैसा लौटाने का भरोसा दिया . दिसंबर माह बीत जाने के बाद भी रूपये नहीं लौटाये. पैसे मांगने पर हर बार मनीष के द्वारा टाल मटोल ही किया जाता रहा और अब झूठे केस में फंसाने की धमकी मनीष के द्वारा दी जा रही है. महेंद्र सिंह ने इस मामले में मनीष अग्रवाल के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई की मांग की है.



Copy