जालसाजी में अव्वल आने की RJD में मची है होड़ : डिप्टी सीएम का प्रहार, कहा : नैतिकता का लबादा ओढ़ने से पहले घर की सफाई करें तेजस्वी

Edited By:  |
 Deputy CM Vijay Kumar Sinha's direct attack on Tejashwi  Deputy CM Vijay Kumar Sinha's direct attack on Tejashwi

PATNA :बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि सोशल मीडिया एक्टिविस्ट बनने की जगह तेजस्वी यादव को अपने आसपास देख लेना चाहिए। उनकी पार्टी से लेकर निजी सहयोगियों तक में खुद को अव्वल दर्जे का जालसाज, रंगदार और आरोपी बनने की होड़ मची है। अभी कुछ दिनों पहले उनके सरकारी आप्त सचिव के तार नीट प्रश्न-पत्र लीक मामले से जुड़े प्रमुख आरोपी से जुड़े होने की खबर से लोग उबरे भी नहीं थे कि इधर उनकी पार्टी की एक विधायक और एक बड़बोले प्रवक्ता की सरेआम गुंडागर्दी लोगों के सामने आ गई है ।

विजय कुमार सिन्हा ने आगे कहा कि जिलापरिषद सदस्य जैसे लोकतंत्र के हमारे एक जनप्रतिनिधि को इनके विधायक और पार्टी के प्रवक्ता जान से मारने की धमकी देते हैं। जनप्रतिनिधियों को जबरन अपने आवास में कैद करते हैं और जिला परिषद अध्यक्ष के चुनाव को गलत तरीके प्रभावित करने का प्रयास करते हैं और आरजेडी के 'अर्धसाक्षर' शहजादे वातानुकूलित कमरे में बैठकर ट्विटर पर ज्ञान का पाठ पढ़ा रहे हैं लेकिन वे न भूलें कि यह उनका जंगलराज नहीं है। यह डबल इंजन की सरकार का जनताराज है। इसमें अपराधी, आरोपी और दोषी किसी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे।

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि नैतिकता और ईमानदारी का आवरण ओढ़ने से पहले तेजस्वी यादव पहले अपने घर की सफाई करें क्योंकि रंगदारी, ठेकेदारी, जालसाजी और दलाली को अपनी पार्टी में शामिल होने की 'सामान्य अर्हता' बनाकर अब वे लोगों को बरगला नहीं सकते। आज का बिहार उनके द्वारा पोषित अराजक तत्वों को अब बर्दाश्त करने को तैयार नहीं है।

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि रंगदारी और गुंडागर्दी आरजेडी की विशिष्ट संस्कृति रही है। ये जब सत्ता में होते हैं, तब तो गुंडाराज चलाते ही हैं और जब विपक्ष में होते हैं तो इनके शोहदे अपनी हरकतों से प्रदेश की शांति को भंग करने के प्रयास में जुटे रहते हैं।