देवघर में कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव ने कहा : आगामी चुनाव में इंडिया गठबंधन के नेतृत्व में सरकार बनना तय

Edited By:  |
Reported By:
deoghar mai congress vidhayak pradip yadav ne kaha deoghar mai congress vidhayak pradip yadav ne kaha

देवघर : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बाबानगरी स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस का विधानसभा वार कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया. पार्टी विधायक दल के उप नेता प्रदीप यादव सम्मेलन में शिरकत किया. संगठन को और अधिक मजबूत करने के लिए यह सम्मेलन महत्वपूर्ण बताया जा रहा है.


2024 में गोड्डा लोकसभा जीते उसकी तैयारी शुरू

कांग्रेस विधायक दल के उपनेता प्रदीप यादव ने कहा कि पूरे देश में आगामी लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन के नेतृत्व में सरकार बनना तय है. इसी में गोड्डा लोकसभा भी आता है. यह सीट इंडिया गठबंधन की झोली में जाए इसके लिए कांग्रेस पार्टी ने कमर कस ली है और पार्टी तैयारी में लग गई है. संगठन को मजबूत औरकार्यकर्ताओं को ऊर्जावान करते हुए पंचायत और वार्ड स्तर पर तैयारी की जा रही है. बिना संगठन के कोई दल चुनाव नहीं जीत सकती है. इसीलिए धरातल पर संगठन को मजबूत करते हुए अत्यधिक गतिमान बनाने के उद्देश्य से जगह-जगह कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है. संगठन को मजबूती के साथ-साथ पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी के विचार को घर-घर तक पहुंचाया जाएगा.

गोड्डा लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस की मजबूत दावेदारी

कांग्रेस विधायक दल के उप नेता प्रदीप यादव द्वारा आज देवघर जिला कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया गया. इस दौरान चुनाव की तैयारी को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया. एक सवाल के जवाब में प्रदीप यादव ने बताया कि इंडिया गठबंधन के तहत पूरे देश में चुनाव लड़ा जाएगा और खासकर गोड्डा लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रबल दावेदारी दिखती है. हालांकि सीट शेयरिंग को लेकर अभी तक कोई सहमति आलाकमानों के बीच नहीं बनी है. लेकिन इतना तय है कि वर्तमान सरकार को बदलने के लिए 2024 में देश की जनता ने मूड बना लिया है. जल्द ही इंडिया गठबंधन के तहत सीट शेयरिंग की घोषणा हो सकती है. पिछले कुछ चुनावों को देखते हुए प्रदीप यादव ने कहा कि इस बार गोड्डा लोकसभा सीट भी कांग्रेस की झोली में आ सकती है. लेकिन अंतिम फैसला केंद्रीय समिति द्वारा लिया जाएगा. प्रदीप यादव ने कहा कि ।I.N.D.I.A गठबंधन के केंद्रीय नेतृत्व के द्वारा जो भी निर्णय लिया जाएगा. उसी के तहत कांग्रेस पार्टी काम करेगी. कार्यकर्ता सम्मेलन में देवघर विधानसभा स्तरीय पंचायत और वार्ड अध्यक्ष सहित जिला अध्यक्ष और विभिन्न प्रकोष्ठों के जिला अध्यक्ष मौजूद थे.


Copy