दीपावली की खुशी एक परिवार में मातम में बदली : देवघर में जमीन विवाद में एक शख्स की गोली मारकर हत्या, घटना से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
deepawali ki khushi ek pariwar mai maatam mai badli deepawali ki khushi ek pariwar mai maatam mai badli

देवघर : बड़ी खबर देवघर से जहांकुंडा थाना क्षेत्र में जमीन विवाद में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद परिजनों ने आनन फानन में नजदीकी अस्पताल लाया जहां डॉ. ने उसे मृत घोषित कर दिया.


दीया जलाने दुकान जाते वक्त मारी गई गोली

बताया जा रहा है कि कुंडा थाना क्षेत्र में मृतक महेंद्र यादव दुधनिया स्थित अपने आवास से गणेश मार्केट स्थित धानुका स्टोर दीया जलाने जा रहा था. इसी बीच राम मंदिर रोड झौसागढ़ी में पहले से घात लगाए कुछ अपराधियों ने महेंद्र के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया. इस गोलीबारी में महेंद्र यादव को 4 गोली लगी. दो गोली पेट में और दो हाथ में लगी. आनन फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पूर्व में भी जमीन विवाद में हुआ था हमला


48 वर्षीय महेंद्र यादव की 20 कट्ठा जमीन किसी ने कब्जा कर लिया है. इसकी शिकायत वह स्थानीय थाना में भी किया था. जमीन कब्जाने को लेकर विरोधियों द्वारा पूर्व में भी इस पर जानलेवा हमला किया था. इसकी शिकायत भी थाना में हुई थी. उसी 20 कट्ठा जमीन के कारण महेंद्र यादव को अपनी जान गवानी पड़ी. मृतक की पत्नी ने जमीन विवाद में हत्या की आशंका जताते हुए कई को नामजद आरोपी बनाया है.


पुलिस की कार्यशैली पर सवाल

पर्व त्योहार के अवसर पर पुलिस की मुश्तैदी रहती है. सभी संभावित क्षेत्रों में गश्ती के अलावा असामाजिक तत्वों पर पुलिस की पैनी नज़र बनी रहती है. फिर भी दीपावली वाले दिन गोलीबारी की घटना से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं. महेंद्र यादव की शिकायत पर अगर पुलिस ज्यादा मुश्तैदी दिखाती तो शायद इसकी हत्या नहीं होती. फिलहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम को गंभीरता से जांच कर रही है.


Copy