DC ने की बड़ी कार्रवाई : कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में अंचल कार्यालय के 2 कर्मी निलंबित एवं 1 कर्मी कार्य से मुक्त

Edited By:  |
Reported By:
dc ne ki badi karrawai dc ne ki badi karrawai

देवघर : बड़ी खबर देवघर से जहां जिला के उपायुक्त ने कार्यों में लापरवाही बरतने वाले कर्मियों पर बड़ी कार्रवाई की है. 2 कर्मियों को काम में लापरवाही करने के आरोप में निलंबित कर दिया है. जबकि एक कर्मचारी को काम से मुक्त कर दिया है.


उपायुक्त सह जिला दण्डाधिकारी मंजूनाथ भजंत्री ने राजस्व कार्य में लापरवाही व अनुशासनहीनता को लेकर देवघर अंचल कार्यालय के राजस्व उप निरीक्षक तरूण कुमार को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय अंचल कार्यालय पालोजोरी में निर्धारित किया गया है.


इसके अलावा अंचल कार्यालय में कार्यरत राजस्व उप निरीक्षक फ्रांसीस किस्कू को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है. साथ ही निलंबन अवधि में इनका मुख्यालय मार्गोमुण्डा निर्धारित किया गया है.

इसी क्रम में राजस्व कार्य में लापरवाही को लेकर अंचल कार्यालय में कार्यरत कम्प्यूटर ऑपरेटर अजीत मालवीय को तत्काल प्रभाव से सेवा मुक्त कर दिया गया है.

वहीं उपायुक्त द्वारा इस प्रकार के कार्रवाई से अन्य कर्मियों को भी एक लेसन मिलेगा और वे अपने कार्यों को ईमानदारीपूर्वक करेंगे.


Copy