इश्क में पागल बहू की खौफनाक दास्तां : प्रेमी संग मिलकर ससुर को उतारा मौत के घाट, SIT का बड़ा खुलासा

Edited By:  |
Reported By:
 Daughter-in-law along with her lover killed her father-in-law  Daughter-in-law along with her lover killed her father-in-law

लखीसराय :इश्क में पागल बहू ने प्रेमी संग मिलकर ससुर की हत्या कर डाली। जी हां, बीते 06 मार्च को पीरीबाजार थाना क्षेत्र के मसूदन गांव में हुए मणिराम हत्याकांड का लखीसराय SIT ने खुलासा कर लिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल मृतक की बहू सकीना कुमारी और उसके कथित प्रेमी राहुल कुमार उर्फ प्रदीप कुमार को गिरफ्तार किया है।

इश्क में पागल बहू की खौफनाक दास्तां

एसपी पंकज कुमार ने बताया कि घटना के बाद मृतक के बेटे मंटू राम ने पीरी बाजार थाना में आवेदन देकर बताया था कि शाम में उनके पिता मणि राम अपने घर से बाहर निकले थे, जिसके बाद घर नहीं लौटे। अगले दिन यानी 06 मार्च को मणिराम का शव घर के पास से बरामद किया गया।

एसपी ने इस घटना के उद्भेदन के लिए एसडीपीओ शिवम कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया। एसआईटी की टीम को तकनीकी अनुसंधान में ये जानकारी मिली कि मृतक की बहू का पड़ोसी राहुल उर्फ प्रदीप से अवैध संबंध था, जिसका विरोध ससुर मणिराम कर रहा था। इसी विरोध से तंग आकर बहू और प्रेमी ने मिलकर गला दबाकर ससुर मणिराम की हत्या कर डाली।

पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किए गए लाठी और दो मोबाइल को भी जब्त किया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।


Copy