BIG NEWS : कांग्रेस ने बिहार के प्रत्याशियों के नाम किए तय, जानिए कौन कहां से ठोकेगा ताल, यहां देखें पूरे नाम

Edited By:  |
Reported By:
Congress decided the names of Bihar candidates Congress decided the names of Bihar candidates

PATNA : बिहार के लिए कांग्रेस पार्टी ने उम्मीदवारों के नाम तय कर लिए हैं। कांग्रेस CEC की बैठक में प्रत्याशियों के नामों पर खूब मंथन हुआ है और फिर सर्वसम्मति से उम्मीदवारों के नाम तय कर दिए गये हैं।

कांग्रेस ने प्रत्याशियों के नाम किए तय

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक पटना साहिब सीट पर मीरा कुमार के बेटे अंशुल अभिजीत को उम्मीदवार बनाया गया है। वहीं, बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह अपने बेटे आकाश को टिकट दिलाने में सफल रहे हैं। आकाश महाराजगंज से ताल ठोकते नजर आएंगे।

पटना साहिब : अंशुल अभिजीत

महाराजगंज : आकाश सिंह

बेतिया : मदन मोहन तिवारी

समस्तीपुर : सनी हजारी

सासाराम : विश्वनाथ राम

मुजफ्फरपुर : अजय निषाद

जानिए किसे कहां से मिलेगा टिकट

बेतिया से मदन मोहन तिवारी को कांग्रेस पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है। वहीं, समस्तीपुर से सनी हजारी को उम्मीदवार बनाया गया है, जो जेडीयू के दिग्गज नेता महेश्वर हजारी के बेटे हैं। इसके साथ ही सासाराम से विश्वनाथ राम को प्रत्याशी बनाया गया है। मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट से अजय निषाद पर भरोसा जताया गया है, जिन्होंने हाल ही में बीजेपी छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा है।

महाराजगंज सीट पर प्रत्याशी फाइनल नहीं

महाराजगंज लोकसभा सीट की बात करें तो यहां से बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह के पुत्र आकाश सिंह का नाम तय हुआ है। इन प्रत्याशियों को अखिलेश सिंह सिंबल देंगे। फिलहाल इन सभी उम्मीदवारों को अपने-अपने लोकसभा क्षेत्र में नामांकन और प्रचार के लिए कहा गया है।


Copy