किशनगंज में खूब गरजे CM नीतीश : परिवारवाद को लेकर आरजेडी और कांग्रेस को घेरा, कहा : पहले पत्नी, फिर बेटा और अब...

Edited By:  |
 CM Nitish targeted RJD and Congress in Kishanganj  CM Nitish targeted RJD and Congress in Kishanganj

KISHANGANJ :लोकसभा चुनाव को लेकर NDA ने पूरी ताकत झोंक दी है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी ताबड़तोड़ सभाएं कर रहे हैं और जनता को लुभाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किशनगंज के ठाकुरगंज में बड़ी चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

किशनगंज में खूब गरजे CM नीतीश

किशनगंज के ठाकुरगंज में चुनावी सभा के दौरान मुख्यमंत्री ने अपने कामकाज का बखान किया और लोगों से जेडीयू प्रत्याशी के लिए वोट करने की अपील की। इस दौरान नीतीश कुमार ने परिवारवाद पर भी हमला बोला। साथ ही कांग्रेस और आरजेडी को घेरा।

किशनगंज में गरजते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि हम हमेशा जनता के लिए काम करते हैं और आगे भी करते रहेंगे। वहीं, विरोधियों पर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोग परिवारवादी नहीं है लेकिन वे लोग परिवार के लिए काम करते हैं। लालू प्रसाद पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वे अपनी पत्नी और बेटे-बेटी के लिए ही काम करते हैं। पहले खुद लड़े, फिर पत्नी और बेटे को बनाया और अब सब बेटी को बनवा रहे हैं।

पहले पत्नी, फिर बेटा और अब...

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरजेडी के साथ-साथ कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि आजादी की लड़ाई कांग्रेस ने लड़ी लेकिन आज कौन है? ये परिवार वाले ही तो हैं। कोई दूसरा कहां हैं। केवल परिवार को ही मौका मिल रहा है और दूसरे को भूल रहे हैं इसलिए तो कांग्रेस पार्टी खत्म होती जा रही है। कांग्रेस की जो भूमिका आजादी के वक्त थी, वो ये लोग भूल रहे हैं। ये लोग परिवारवादी हैं जबकि पूरे बिहार को हम एक परिवार मानते हैं और उनके लिए काम करते हैं।

अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेडीयू प्रत्याशी मुजाहिद आलम को भारी मतों से जीत दिलाने की लोगों से अपील की।


Copy