सीएम हेमंत सोरेन पहुंचे बोकारो के अलारगो : जगरनाथ महतो के श्राद्ध कर्म में शामिल मुख्यमंत्री ने उनके आवास में तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर दी उन्हें श्रद्धांजलि

Edited By:  |
Reported By:
cm hemant soren pahuche bokaro ke alargo cm hemant soren pahuche bokaro ke alargo

बोकारो:मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज जगरनाथ महतो के श्राद्ध कर्म में शामिल होने उनके गांव अलारगो पहुंचे. राज्य के शिक्षा मंत्री रहे जगरनाथ महतो का आज श्राद्ध कर्म है. मुख्यमंत्री ने उनके आवास में उनके तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

मुख्यमंत्री के साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, मंत्री मिथिलेश ठाकुर, मंत्री हाफिज उल हसन सहित कई विधायक और पूर्व विधायक मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी.

इस मौके पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि जगरनाथ महतो की कमी को पूरा नहीं किया जा सकता. लेकिन उनकी सोच को उनके विचार को आगे बढ़ाते हुए धरातल पर उतारने का जरूर काम किया जाएगा. उनके विचारों को लेकर हम आगे बढ़ने का काम करेंगे. क्योंकि परिवार के साथ साथ पार्टी के लिए उनका जाना एक बहुत बड़ी क्षति है. उन्होंने1932आधारित स्थानीय नीति पर कहा कि जगरनाथ महतो की सोच थी और यह पार्टी की भी सोच है. जिससे हम आगे बढ़ाने का काम करेंगे.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि महागठबंधन के एक बड़े और मजबूत नेता उनका जाना बड़ा ही दुखदाई है. लेकिन जिस प्रकार वह राज्य की जनता और क्षेत्र की जनता के लिए अपनी भावना रखते थे उसको आगे बढ़ाने का काम हम लोग करेंगे. उन्होंने भी कहा कि1932आधारित स्थानीय नीति को हमारी गठबंधन ही पूरा कर सकती है और हमने वादा किया है तो उसको पूरा भी करेंगे.


Copy