चिराग की पार्टी के नेता को अपराधियों ने मारी गोली : बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, सियासी गलियारे में मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
 Chirag's PASWAN party leader shot by criminals  Chirag's PASWAN party leader shot by criminals

SUPAUL :बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव बदस्तूर जारी है। बेलगाम बदमाशों ने एकबार फिर पुलिस को खुली चुनौती दी है और चिराग पासवान की पार्टी लोजपा (रा) के नेता को गोली मार दी है। इस घटना के बाद सियासी गलियारे में भी हड़कंप मच गया है।

चिराग पासवान की पार्टी के नेता को मारी गोली

बेखौफ अपराधियों ने शनिवार की सुबह सुपौल के छातापुर थाना क्षेत्र में लगभग 5 बजे घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले किसान सह लोजपा (रा) के नेता अशोक पासवान को गोली मार दी। वे लोजपा (रामविलास) पार्टी के दलित सेना के प्रखंड अध्यक्ष हैं। उन्हें परिजन और ग्रामीणों की मदद से पहले सीएचसी छातापुर में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया लेकिन परिजनों ने सुपौल जिला मुख्यालय स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया है, जहां इलाज जारी है।

अशोक पासवान की हालत नाजुक

स्थानीय लोगों की माने तो उन्हें नाभि के पास गोली लगी है और उनकी हालत बेहद गंभीर बतायी जा रही है। बताया जा रहा है कि छातापुर थाना क्षेत्र के डहरिया पंचायत के वार्ड 7 स्थित SH- 91 पर शनिवार की अहले सुबह बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब अशोक पासवान रोजाना की तरह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, तभी कोरियानी के पास बाइक सवार 2 अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी।

तफ्तीश में जुटी पुलिस

इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बाइक सवार अपराधी जदिया की तरफ भागे। फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची है और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गयी है।


Copy