चिराग पासवान के बहनोई की पॉलिटिक्स में एंट्री! : बिहार की इस सीट से ठोकेंगे ताल!, जानिए बाकी उम्मीदवारों का क्या होगा?

Edited By:  |
Reported By:
Chirag Paswan's brother-in-law's entry into politics! Chirag Paswan's brother-in-law's entry into politics!

NEW DELHI : बिहार NDA में सीट बंटवारे के ऐलान के बाद अब चिराग पासवान एक्शन में आ गये हैं। उन्होंने कल पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक बुलायी है, जिसमें उम्मीदवारों के नाम के साथ-साथ कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी।

LJPR की पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक कल

लोजपा (रामविलास) की पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक की अध्यक्षता पार्टी सुप्रीमो चिराग पासवान करेंगे। इस मीटिंग में वे उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा करेंगे। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक इस मीटिंग में नये चेहरों के नामों पर मुहर लग सकती है।

चिराग पासवान के बहनोई की पॉलिटिक्स में एंट्री!

विश्वस्त सूत्रों के हवाले से ये भी ख़बर सामने आ रही है कि चिराग पासवान हाजीपुर सीट से चुनावी अखाड़े में उतरेंगे लेकिन बड़ी बात ये है कि उनके बहनोई अरुण भारती की भी पॉलिटिक्स में एंट्री हो सकती है। वे बिहार के जमुई लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। आपको बता दें कि चिराग पासवान जमुई के ही सांसद हैं लेकिन इसबार वे हाजीपुर से ताल ठोक सकते हैं।

तीन नये उम्मीदवारों के नाम पर लगेगी मुहर

गौरतलब है कि चिराग पासवान की पार्टी के कोटे में 5 सीटें मिली है, जिनमें 2 सीटों पर लगभग उम्मीदवार पक्के हो गये हैं लेकिन तीन सीटों पर नये चेहरों को मौका मिल सकता है लिहाजा वैशाली, समस्तीपुर और खगड़िया लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों पर कल की बैठक में चर्चा होगी।


Copy