नाराजगी के सवाल पर चिराग पासवान की दो टूक : कहा : मेरी चिंताएं कहीं और बड़ी, महागठबंधन से मिल रहे ऑफर पर जानिए क्या दिया रिएक्शन

Edited By:  |
Reported By:
 Chirag Paswan bluntly on the question of displeasure  Chirag Paswan bluntly on the question of displeasure

PATNA :पटना से दिल्ली रवानगी से पहले लोजपा (रामविलास) के सुप्रीमो चिराग पासवान ने नाराजगी के सवाल पर बड़ा बयान दिया है। साथ ही सीट शेयरिंग के मसले पर खुलकर अपनी बातें रखी है।

नाराजगी के सवाल पर चिराग की दो टूक

पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातें करते हुए चिराग पासवान ने नाराजगी के सवाल पर कहा कि ये सारी बातें आपलोगों के माध्यम से मैं भी सुनता रहता हूं कि मैं किस दिन नाराज हूं और किस दिन खुश हूं। मेरी चिंताएं और भी बड़ी हैं। मेरी चिंताएं बिहार और बिहारियों को लेकर है। जहां तक बात है गठबंधन की तो इट जस्ट ए मैटर ऑफ टाइम।

सीट शेयरिंग पर चिराग पासवान का बड़ा बयान

चिराग पासवान ने कहा कि बहुत जल्द गठबंधन, सीट शेयरिंग और सीटों की संख्या को लेकर तमाम बातें बहुत जल्द साझा होंगे। हमलोगों की बातचीत लगभग पूरी हो चुकी है।

इसके साथ ही चिराग पासवान ने बिहार के हालात पर चिंता जतायी और कहा कि दूसरे राज्यों की तुलना में बिहार काफी पीछे है। बिहार की परिस्थितियों का जिक्र मैं हमेशा से बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट के जरिए करता रहा हूं। वहीं, महागठबंधन की तरफ से लगातार मिल रहे ऑफर का सवाल चिराग पासवान टाल गये और आगे की तरफ बढ़ गये।


Copy