CCTV फुटेज से खुलासा हुआ चोरी की घटना : हीरापुर में स्थानीय लोगों ने मोबाइल चोरी के आरोप में युवक को धुनाई करने के बाद किया पुलिस के हवाले

Edited By:  |
Reported By:
cctv footej se khulasa huwa chori ki ghatnaa cctv footej se khulasa huwa chori ki ghatnaa

धनबाद : खबर है धनबाद की जहां हीरापुर स्थित मिठाई दुकान में विगत 15 अगस्त को मोबाइल चोरी की घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई थी. इसी को लेकर आज उस युवक को चोरी के आरोप में पकड़ कर स्थानीय लोगों ने पहले धुनाई की फिर उसको पुलिस के हवाले कर दिया.

मामले में स्थानीय दुकानदार ने बताया कि 14 अगस्त के दिन बादल नाम के लड़के को मैंने अपनी मिठाई दुकान में काम पर रख लिया. 15 अगस्त के दिन सभी दुकान में मौजूद थे. इसी दौरान दूसरे स्टाफ मिठाई लेकर टोटो से दुकान पहुंचे. स्टॉफ अपने मोबाइल टोटो में ही रखकर मिठाई देने व्यस्त हो गया. इसी दौरान आरोपी युवक बादल ने टोटो में रखा मोबाइल अपने पॉकेट में रखकर वहां से रफूचक्कर हो गया. उस दिन के बाद आज बादल बगल के ही रेस्टोरेंट में काम के लिए आया था. जैसे ही उस पर नजर पड़ी उसके बाद उसको पकड़ कर लाया गया और पूछताछ की गई जिससे वह अपना जुर्म स्वीकार किया और कहा कि मोबाइल को मैंने बेच दी है.

इसी बीच स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दिया कि एक मोबाइल चोर को कई लोगों ने जमकर पिटाई कर रहे हैं. इसके उपरांत स्थानीय सदर पुलिस मौके पर पहुंचकर उस आरोपी युवक को अपने कब्जे में लेकर थाना ले आई तथा जिनकी मोबाइल चोरी हुई उनको लिखित शिकायत देने को स्थानीय थाना में कहा गया.


Copy