वेब सीरीज में बिहारी रंग : बिहार के कलाकारों से सजी वेब सीरीज 'बुलेट पेन' मैक्स प्लेयर पर रिलीज...

Edited By:  |
Reported By:
BULLET PEN BULLET PEN

पटना। बिहार के कलाकारों से सजी सत्य घटना पर आधारित वेब सीरीज 'बुलेट पेन' ने ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होते ही धूम मचा दिया है। हालांकि, अब तक इस सीरीज के मात्र 6 एपिसोड ही रिलीज किए गए हैं।

सीरीज के निर्देशक रितेश एस कुमार के अनुसार, 'बुलेट पेन' एक बिहारी लड़के अभय यादव की कहानी है,जो सिस्टम की नाकामी के कारण धोखा खाता है और उससे तंग आ कर बंदूक उठा लेता है।इस सीरीज का खास पहलू यह है कि इसमें बिहार को ज्यादा से ज्यादा दिखाया गया है। इसे बिहार के लोग तो खूब पसंद भी कर रहे हैं, बल्कि देश भर में इस सीरीज को देखा जा रहा है। इस सीरिज के निर्माता, लीड हीरो, हीरोइन व टेक्नीशियन मूलतः बिहारी हैं, जिसका असर इसमें साफ नजर आ रहा है। इसलिए यह एक बेहतरीन वेब सीरीज साबित हो रहा है, जिसे आप भी एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।

इस वेब सीरीज में अभिनेता मनोज कुमार राव, सृजिता तिवारी,आदित्या सिंह,अमित कुमार व निजरे इनायत ने इसमें प्रमुख किरदार निभाया है। निर्माता सुरेंद्र सिंह की माने तो बिहार के कलाकारो में अभिनय क्षमता की कोई कमी नहीं है। सरकार के प्रोत्साहन की जरूरत है बस। हमारे वेब सीरीज को जो दर्शकों का रिस्पॉन्स मिला है, उससे खुश हूं। आगे भी बिहार के लोकेशनो, कलाकारों व टेक्नीशियनो के साथ ही फिल्में बनाऊंगा।


Copy