शादी का मंडप बना जंग का मैदान : दहेज में 30 हजार रुपये मिले कम तो वर पक्ष ने दुल्हन के भाई को पीटा, अस्पताल में भर्ती, दुल्हन का शादी से इनकार

Edited By:  |
Reported By:
Bride's brother beaten by groom's side after getting 30 thousand rupees less in dowry Bride's brother beaten by groom's side after getting 30 thousand rupees less in dowry

NAWADA :शादी के दौरान जमकर हुआ जूतमपैजार। जी हां, नवादा में दहेज की राशि कम मिलने पर वर पक्ष ने दुल्हन के भाई के साथ जमकर मारपीट की। वर पक्ष द्वारा की गई पिटाई से दुल्हन का भाई बुरी तरह जख्मी हो गया, जिसके बाद उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शादी का मंडप बना जंग का मैदान

ये घटना नवादा के नगर थाना क्षेत्र के सोमनाथ मंदिर परिसर में हुई, जहां दहेज को लेकर दोनों पक्षों में जमकर विवाद हुआ और वरमाला से पहले मंडप जंग का मैदान बन गया, जहां दहेज के 30 हजार रुपये बकाया रहने पर लड़की के भाई को वर पक्ष द्वारा मारपीट कर जख्मी कर दिया। घायल युवक की पहचान कौआकोल थाना क्षेत्र के गोलाबड़राजी गांव निवासी राजेश चौधरी का पुत्र राजीव कुमार के रूप में किया गया है।

वर पक्ष ने दुल्हन के भाई को पीटा

बताया जा रहा है कि सोमनाथ मंदिर में राजीव की बहन की शादी होने वाली थी, वहीं वर पक्ष को तिलक में 30 हजार रुपये कम मिला था लिहाजा वर पक्ष ने शादी से पहले 30 हजार रुपयों की मांग कर दी। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में जमकर विवाद हो गया और फिर वरपक्ष ने दुल्हन के भाई की जमकर पिटाई कर दी।

दुल्हन ने शादी से किया इनकार

घटना के बाद मंदिर परिसर में अफरा-तफरी मच गयी। इधर, मारपीट में जख्मी युवक का इलाज सदर अस्पताल में जारी है। वहीं, इस घटना के बाद दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया है।


Copy