BREAKING NEWS : मादक पदार्थ की सूचना पर EOU ने प्रधान डाकघर में मारा रेड,मचा हड़कंप..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING On information about drugs, EOU raided the head post office, created a stir. BREAKING On information about drugs, EOU raided the head post office, created a stir.

PATNA:-बड़ी खबर राजधानी पटना से है,जहां जीपीओ स्थित स्थित प्रधान डाक कार्यालय की है जहां आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने मादक पदार्थ और शराब की आशंका के बीच छापेमारी की है.टीम के पहुंचते ही डाकघर में हड़कंप मचा गया.ईओयू के साथ ही स्वान दस्ता भी मौजूद था जिसने डाकघर के अलग अलग कमरों में तलाशी ली.

जांच के लिए पहुंचे आर्थिक अपराध इकाई के एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मादक पदार्थ के पार्सल के माध्यम से सप्लाई होने की जानकारी पर छानबीन करने के लिए टीम पहुंची थी. उनकी टीम पुणे पुलिस के देश के अभी तक के सबसे बड़े ड्रग्स कंसाइनमेंट के पकड़े जाने के मामले पर सतर्कता के लिए रेड की है. पुणे पुलिस के कार्रवाई में पता चला ड्रग्स की सप्लाई पार्सल के माध्यम से अन्य राज्यों में की जाती थी. चुनाव के समय भी पार्सल के माध्यम से ड्रग्स और शराब को भेजना सुरक्षित मान रहे हैं.


बताते चलें कि पुणे पुलिस ने दिल्ली और महाराष्ट्र के पांच स्थलों से 1688 किलो ड्रग्स बरामद किया गया है,जिसकी कीमत लगभग 3276 करोड़ है.दिल्ली और महाराष्ट्र के पांच जगहों से मादक पदार्थों की खेप बरामदगी पुणे पुलिस ने की थी. जिसके के बाद पूरे भारत में जगह-जगह तलाशी अभियान जारी है. पकड़े गए ड्रग्स के मामले में पुलिस को मिली थी कि ड्रग्स को पार्सल के माध्यम से भेजा जाता था.दूसरे राज्यों में मामले के खुलासा के बाद पटना में आर्थिक अपराध इकाई की टीम सर्च की है.



Copy