BREAKING NEWS : चाईबासा में 2 युवकों के साथ मारपीट मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

Edited By:  |
breaking news breaking news

चाईबासा : बड़ी खबर चाईबासा से है जहां पुलिस ने गुवा थाना क्षेत्र के कल्याण नगर में 17 अक्टूबर की रात दो युवकों को मारपीट कर गंभीर रुप से घायल करने के मामले में 3 आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार गुवा के न्यू कॉलोनी क्षेत्र में17अक्टूबर की रात लगभग साढे आठ बजे के करीब युवकों के बीच हुई मारमीट में 4 युवक घायल हो गया था. इसमें गंभीर रूप से घायल गुवा निवासी दो युवक अनुज तिर्की एवं विकास सिंह को इलाज हेतु सेल अस्पताल,गुवा में भर्ती कराया गया. अनुज तिर्की के सिर में गंभीर चोट लगी है तथा उसे17टांका लगा है. जबकि बाकी युवकों को मामूली चोटें आयी है. अनुज तिर्की की गंभीर हालत को देखते हुए उसे तुरंत डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए आईजीएच राउरकेला अस्पताल रेफर कर दिया. मामले में पुलिस ने 3 लोगों को पकड़ कर जेल भेज दिया है.

घटना के संबंध में विकास सिंह ने बताया कि वह अपनी मोटरसाइकिल से ड्यूटी हेतु ओडिशा के भद्रासाई जा रहा था. पीछे से दूसरी मोटरसाइकिल से अनुज तिर्की भी जा रहा था. इसी दौरान गुवा के न्यू कॉलोनी पास तीन अज्ञात युवक नशे की हालत में रोककर उसकी पिटाई करने लगे. मुझे पिटते देख पीछे से आ रहा अनुज हमें बचाने हेतु रुका. इस दौरान तीनों युवकों ने अनुज पर हमला कर हाथ में पहने स्टील का कडा़ आदि से सिर पर प्रहार किया. इससे अनुज का सिर फट गया. इसके बाद सभी वहां से भाग गये और हम दोनों को लोगों ने इलाज हेतु अस्पताल पहुंचाया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तीनों युवकों को पकड़ कर थाना ले गई. इसमें से एक युवक के सिर में तथा एक को हाथ में मारपीट के दौरान हल्की चोट आई है. तीनों युवकों ने मीडिया को अपना नाम व पता बताने तथा मारपीट की घटना की जानकारी देने से इन्कार किया. दूसरी तरफ जगन्नाथपुर के कुछ लोगों ने बताया कि गुवा में मारपीट करने वाले तीनों युवकों में से दो युवक नशे की हालत में मोटरसाइकिल से घटना वाली शाम लगभग सात बजे आकर जगन्नाथपुर बाजार में भी उदंडता कर रहे थे. फिर दोनों चले गये. गुवा थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर तीनों पकड़े गए युवकों को हाफ मर्डर के केस दर्ज कर आज शनिवार को चाईबासा जेल भेज दिया गया है. इस संबंध में गुवा थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने कहा कि अस्पताल में भर्ती घायल युवकों के लिखित आवेदन मिलते हीं एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. और गिरफ्तार तीन युवकों को जेल भेज दिया गया. गिरफ्तार तीनों पकड़े गए युवकों में गुवा राम नगर निवासी गणेश गोप पिता जयराम गोप,जगन्नाथपुर निवासी निशांत मंडल और शुभेंद्रू प्रधान है.

चाईबासा से राजीव सिंह की रिपोर्ट