लालू की बेटी की शिकायत : रोहिणी आचार्य की शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंची BJP, सम्राट चौधरी भी भड़के, जानिए क्या है पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
 BJP reached Election Commission with complaint of Rohini Acharya,  BJP reached Election Commission with complaint of Rohini Acharya,

PATNA : बिहार बीजेपी ने लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की लाडली रोहिणी आचार्य की चुनाव आयोग से शिकायत की है। बीजेपी ने अपने शिकायती पत्र में लिखा है कि सारण की आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य लगातार आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है लिहाजा उनपर कार्रवाई होनी चाहिए।

EC से रोहिणी आचार्य की शिकायत

बिहार बीजेपी द्वारा चुनाव आयोग से की गयी शिकायत में कहा गया है कि रोहिणी आचार्य अपनी मां और पूर्व सीएम राबड़ी देवी के सुरक्षा कर्मियों का इस्तेमाल कर रही है, जो आचार संहिता का उल्लंघन है। वे अपनी मां के सुरक्षा कवर और एस्कॉर्ट का दुरुपयोग करते हुए पायी गयी हैं। रोहिणी आचार्य अपने क्षेत्र में लगातार रोड शो कर रही है। इसका वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सम्राट चौधरी भी भड़के

वहीं, इस पूरे मामले पर अब बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बड़ा हमला बोला है और कहा है कि कानून तोड़कर आगे बढ़ना ये लालू परिवार का असली परिचय है। लालू परिवार का मतबल ही है लूटखसोट और गुंडाराज। सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू परिवार से और क्या उम्मीद की जा सकती है। कानून तोड़ने में वे शुरू से माहिर हैं। रोहिणी आचार्य ने भी अपनी मां की सिक्योरिटी का इस्तेमाल कर ये जता दिया है।


Copy