BIG BREAKING : अज्ञात कार के धक्के से ऑटो में सवार करीब आधा दर्जन स्कूली बच्चे घायल, सभी घायलों को भेजा गया अस्पताल

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

निरसा : बड़ी खबर निरसा से जहांनिरसा थाना क्षेत्र के लखीमाता कोलियरी कार्यालय के पास एनएच 2 पर अज्ञात कार ने डीएवी स्कूल के बच्चों को ले जा रहे टेंपो को धक्का मार दिया. घटना में टैंपू में सवार करीब आधा दर्जन स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सूचना मिलने पर बच्चों के अभिभावक ने घटना स्थल पहुंच कर सभी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस दुर्घटनाग्रस्त ऑटो को जब्त कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

बताया जा रहा है कि ऑटो मुगमा स्टेशन रोड से बच्चों को लेकर हरियाजाम कॉलोनी स्थित डीएवी स्कूल जा रहा था. पीछे से आ रही अज्ञात कार ने टेंपो को धक्का मार दिया. घटना में टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गई और उसमें सवार कक्षा 4 के छात्र इरफान हुसैन, कक्षा तीन की छात्रा इशिता कुमारी, कक्षा 6 की छात्रा नरगिस परवीन एवं कक्षा 6 का छात्र सिराज को को गंभीर चोटें आई है. वहीं ऑटो में सवार अन्य बच्चों को भी हल्की-फुल्की चोटें आई है.

घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंच कर टेंपो पर सवार बच्चों को बाहर निकाला. उसके बाद दूसरे ऑटो से घायल बच्चों को लेकर निजी अस्पताल ले गए. घटना की सूचना पाकर विद्यार्थियों के अभिभावक पहुंचे तथा सभी बच्चों का हाल जाना.


Copy