BIG BREAKING : राजधानी रांची में बिल्डर ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

रांची:बड़ी खबर राजधानी रांची से जहांडोरंडा थाना क्षेत्र स्थित हिनू में एक बिल्डर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. घटना के बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई है.

बताया जा रहा है किडोरंडा थाना क्षेत्र के हिनू में आज सुबह नीरज सहाय नामक बिल्डर ने गोली मार कर खुदकुशी कर ली है.नीरज नेअपने कमरे का दरवाजा बंद कर खुद को गोली मारी है. गोली की आवाज़ सुनकर घरवाले भागे.लेकिन मौके पर ही नीरज की मौत हो चुकी थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है. आनन फानन में उसे पारस अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना के संबंध में सिटी एसपी ने बताया कि जैसे ही जानकारी मिली हम दल बल के साथ यहां पर पहुंचे हैं. उनके फोन कॉल वगैरह सभी चीजों की जांच पड़ताल की जाएगी. क्या कारण रहा है, यह बाद में स्पष्ट हो जाएगा लेकिन यह अत्यंत दुखद घटना है.

जानकारी के अनुसार नीरज सहाय कारोबार से नुकसान में चल रहे थे. कई लोगों का हर दिन पैसे को लेकर कॉल आने से वे तनाव में रहते थे. हालांकि,आत्महत्या करने का पूरा कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. जब उनकी पत्नी बच्चों को लेकर स्कूल गई थी तभी उन्होंने अपने लाइसेंसी पिस्टल से ही अपने आप को गोली मारी है.

इधर,डोरंडा पुलिस के मुताबिक मामले को लेकर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. जांच के बाद ही पूरी कहानी स्पष्ठ हो पाएगा प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है.

वहीं स्थानीय लोगों ने भी कहा कि बहुत अच्छे व्यक्ति थे. ऐसा कुछ करेंगे इसकी कल्पना भी हम में से कोई नहीं किया था. अत्यंत दुखद घटना है जो कि हम सबको झकझोर देने वाली है.


Copy