गठबंधन में टूट : 'इंडिया' गठबंधन को लगा बड़ा झटका, ममता अकेले लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

Edited By:  |
Reported By:
Big blow to 'India' alliance, Mamata will contest Lok Sabha elections alone Big blow to 'India' alliance, Mamata will contest Lok Sabha elections alone

रांची:-पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कल बुधवार को आगामी लोकसभा चुनाव राज्य में अकेले लड़ने की घोषणा की है । तृणमूल कांग्रेस की तरफ से की गई यह घोषणा से इंडिया गठबंधन को बड़ा झटका लग सकता है। संभावना जताई जा रही है की सीट बंटवारे पर कांग्रेस और टीएमसी में यह टकराव देखने को मिला है ।


हालांकि झारखंड के नेताओं की बात करें तो उनका कहना है कि आगे चलकर सब कुछ ठीक हो जाएगा। यह प्रारंभिक बातें हैं जितनी भी विरोधी ताकते हैं सब परस्त होगी और इंडी गठबंधन जीतेगा। मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि यह कही सुनाई गई बातें हैं। आगे बैठक होगी बातें होंगी सारी चीजों पर सामंजस्य स्थापित हो जाएगा और हम जीतेंगे किसी भी तरह की कोई अटका ले लगाना सही नहीं है। अभी सीटों को लेकर वैसे कोई बात नहीं हुई है।

वहीं कांग्रेस कोटे के मंत्री बना गुप्ता ने कहा कि हम ममता दीदी को मना लेंगे और आगे जाकर सब ठीक हो जाएगा। संविधान की लड़ाई है संविधान बढ़ाने की लड़ाई है आगे देखिए सब ठीक हो जाएगा।


वहीं प्रतिक्रिया देते हुए झारखंड बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि ताश के पत्ते के बने महल दिखते नहीं और डूबते हुए नाव की कोई सवारी नहीं करता .... कुछ यही हाल इस वक्त कांग्रेस पार्टी के साथ हो गया है , कांग्रेस पार्टी के सारे एलाइंस यह जान गए हैं कि कांग्रेस का कोई अस्तित्व नहीं है। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी एक डेड डक है। आज जिस प्रकार ममता बनर्जी आम आदमी पार्टी ने खुद को अलग किया है उसी प्रकार धीरे-धीरे उनके सारे एलाइंस अलग हो जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 400 से ज्यादा सीट हम जीतेंगे।



Copy