भोजपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : टॉप-10 अपराधियों में शुमार कुख्यात को दबोचा, कई मामलों में थी तलाश

Edited By:  |
 Bhojpur police arrested a notorious person included in the top-10 criminals  Bhojpur police arrested a notorious person included in the top-10 criminals

ARA :भोजपुर पुलिस को एक बड़ी उपलब्धि हाथ लगी है। चांदी थाना क्षेत्र में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने से पूर्व जिले के टॉप टेन अपराधियों में शुमार कुख्यात को पुलिस ने धर-दबोचा है। इस अपराधी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

बताया जा रहा है कि भोजपुर एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि कुख्यात इनामी अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में है। इस घटना के सत्यापन और अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर आरा के नेतृत्व में थानाध्यक्ष चांदी और अन्य सशस्त्र बलों की एक विशेष टीम का गठन किया गया और गठित टीम ने अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु सूचना के आधार पर छापेमारी के क्रम में 25 हजार के इनामी अपराधी सनोज कुमार उर्फ सुइया को धर-दबोचा।

गिरफ्तार अपराधी सनोज कुमार, पिता उमाशंकर सिंह उर्फ जोगी सिंह, ग्राम सलेमपुर, थाना चांदी, जिला भोजपुर का निवासी बताया जा रहा है। उसकी कई कांडों में तलाश थी। जिले में कई लूटकांड, आर्म्स एक्ट और चोरी आदि के मामले में संलिप्त था।

वहीं, कोइलवर थाना क्षेत्र के इंडसइंड बैंक के कर्मचारी से हथियार के बल पर चांदी-जमीरा मार्ग स्थित मुर्गी फॉर्म के पास हथियार दिखाकर बाइक लूट लूटकर फरार हो गया था, जिसे लेकर चांदी थाना में मामला दर्ज किया गया था। भोजपुर के सहायक पुलिस अधीक्षक परिचय कुमार ने बताया कि उक्त अपराधी के ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। फिलहाल उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

(आरा से विवेक कुमार की रिपोर्ट)


Copy