भाजपा ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना : देवघर में विभिन्न मार्गों में रैली निकालकर सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

Edited By:  |
Reported By:
bhajpa ne hemant sarkaar per sadha nishana bhajpa ne hemant sarkaar per sadha nishana

देवघर : भारतीय जनता पार्टी ने झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए देवघर में रैली निकाली. देवघर के स्थानीय शिवलोक परिसर से निकली रैली विभिन्न मार्गों से गुजरते हुए समाहरणालय पहुंची. इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई.


भाजपा के जिला स्तरीय पदाधिकारियों ने हेमंत सोरेन की सरकार पर भ्रष्टाचार,घोटाला,राज्य में उत्पन्न विधि व्यवस्था और वादाखिलाफी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. भाजपाइयों ने हेमंत सोरेन की सरकार के चार साल की नाकामियों को बताया और वादा खिलाफी पर आम जनता,युवा,महिला,किसान,दलित,आदिवासी एवं सभी वर्गों को दरकिनार कर मनमौजी की सरकार बताया. इसके अलावा सड़क,बिजली,स्वास्थ्य,शिक्षा जैसी बुनियादी सुविधाओं का घोर अभाव होने का भी आरोप लगाया. कई भाजपा नेताओं की मानें तो इनका कहना है कि झारखंड में हेमंत सोरेन की सरकार बनी तब से झारखंड में भ्रष्टाचार हावी है,चारों तरफ राज्य में भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार है. दिनदहाड़े हत्या, लूट खसोट हो रहा है. सभी वर्ग के लोग इस राज्य में सुरक्षित नहीं है. भाजपाइयों ने कहा कि आने वाले दिनों में इन तमाम मुद्दों को लेकर आंदोलन जारी रहेगा.


I.N.D.I.Aगठबंधन का कल केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल

इंडिया गठबंधन का देवघर में आज बैठक आयोजित हुई. इस बैठक में सभी दल के नेताओं ने भाग लिया. बैठक में निर्णय लिया गया कि मोदी सरकार द्वारा143विपक्षी सांसद के निलंबन के विरोध में कल देवघर के स्थानीय वीआईपी चौक से टावर चौक तक विरोध मार्च निकाला जाएगा. इंडिया महागठबंधन के बैनर तले निकलने वाला इस रैली में सभी घटक दल के नेता शिरकत करेंगे. कांग्रेस के जिला अध्यक्ष उदय प्रकाश ने कहा कि मोदी की तानाशाही नहीं चलने देंगे.2024में उसका सफाया हो जाएगा. झामुमो जिला अध्यक्ष संजय शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार लोकतांत्रिक व्यवस्था की हत्या कर रही है जिसे जनता सब देख रही है.

यूं कहें तो देवघर में आगामी चुनाव को लेकर सभी दल अपनी रणनीति के तहत कार्य को करने के लिए झंडा बुलंद कर लिया है.


Copy