समर्थकों ने किया स्वागत : पूर्व बाहुबली विधायक रणवीर यादव जेल से रिहा..हत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट से मिली थी जमानत..

Edited By:  |
Reported By:
Bahubali MLA Ranveer Yadav released from jail, opponents in shock Bahubali MLA Ranveer Yadav released from jail, opponents in shock

Khagaria:-पूर्व बाहुबली विधायक और सजायाफ्ता रणवीर यादव पटना के आदर्श केंद्रीय कारा बेऊर से रिहा हो गए हैं।सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद रणवीर यादव को जेल से रिहा किया गया है.जेल से रिहा होने के बाद रणवीर यादव के परिजनों और समर्थकों ने खुशी जाहिर करते हुए उनका स्वागात किया.

बताते चलें कि 1988 में हुए एक घटना में रणवीर यादव को सजा हुई थी. 26 दिसंबर से 2016 से जेल में थे। मानसी थाना के कांड संख्या 192/88 ,सेशन केस संख्या -184/89 में मुंगेर कोर्ट के प्रथम सत्र न्यायाधीश ने साल 2016 में रणवीर यादव को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी।निचली अदालत के फैसले को पटना उच्च न्यायालय में चुनौती दी गई थी, जहां पटना उच्च न्यायलय ने उम्र कैद की सजा को 10 साल की सजा में बदल दिया था।जिसके बाद रणवीर यादव के पक्षकारों ने पटना उच्च न्यायालय के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दिया था.सुप्रीम कोर्ट में मामला अभी लंबित है।इस बीच 10 साल सजा के आधी सजा पूरे करने के बाद सर्वोच्च न्यायालय के तीन बैंच की खंडपीठ ने रणवीर यादव को जमानत दिया है,जिसके बाद वह जेल से रिहा हुए हैं।

रणवीर यादव खगड़िया एवं आस-पास के इलाके के बाहूबली माने जातें हैं.उनके खिलाफ और भी कई केस दर्ज हैं.इनकी पहली पत्नी पूनम देवी विधायक रही हैं जबकि दूसरी पत्नी कृष्णा यादव अभी जिला परिषद अध्यक्ष हैं.


Copy