बड़ी सफलता : हत्याकांड मामले में पुलिस ने 7 अपराधियों को दबोचा, हथियारों का जखीरा भी बरामद

Edited By:  |
Reported By:
badi safalta badi safalta

गढ़वा : बड़ी खबर गढ़वा से जहां पुलिस ने हत्याकांड मामले का उद्भेदन करते हुए 7 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सभी के पास से नक्सल वर्दी, 8 हथियार, कारतूस, गन पाउडर, 6 मोबाइल भी बरामद की है. विगत 5 फरवरी को अपराधियों ने अंधविश्वास में एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी.


बताया जा रहा है कि डंडा थाना क्षेत्र के गोबरदाहा गांव में पांच फरवरी को अंधविश्वास में ननकु चौधरी नामक व्यक्ति का अपहरण कर हत्या कर दिया गया था. घटना के बाद पुलिस ने पूछताछ की तो पत्नी ने बताया कि कुछ लोग वर्दी में हथियार से लैस होकर आये और मेरे पति को उठाकर ले गए और उसकी हत्या कर दी. पत्नी के अनुसार सभी अपराधी मेरे पति से हनुमान पाई मांग रहे थे. उन्होंने मना किया तो नहीं माने और ले जाकर उसकी हत्या कर दी.


मृतक के पत्नी के बयान पर ज़ब पुलिस ने छानबीन किया तो हरी चौधरी और सूचित चौधरी का नाम सामने आने के बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया और उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो शेष 7 लोगों का नाम सामने आया. पुलिस ने 5 लोगों को पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया. पुलिस ने सभी के पास से नक्सल वर्दी, आठ हथियार, गोली, गन पाउडर, छह मोबाइल बरामद की है.

एसपी ने बताया की पांच दिन पूर्व डंडा में ननकु चौधरी नामक एक युवक की धारदार हथियार से काटकर हत्या हुई थी. घटना में गांव के लोग समेत पलामू के कुछ लोग शामिल थे. मृतक के पत्नी के द्वारा सूचना दी गई थी कि कुछ लोग वर्दी में हथियार से लैस होकर उनके घर आये थे और उनके पति को उठाकर ले गए थे और हनुमान पाई की मांग कर रहे थे. जिसके बाद उनकी हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद पुलिस ने एसआईटी गठन कर सभी को गिरफ्तार किया और उनके पास से हथियार बरामद किया है. अभी भी दो लोग फरार है. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

बरामद हथियारों का सूची----

1. पिस्टल -चार

2.रायफल -एक

3.भरठुवा बंदूक -तीन

4.जिन्दा गोली -2पीस

5.मोबाइल -6पीस

6.गन पाउडर

7. नक्सल वर्दी


Copy