बड़ी सफलता : पुलिस ने दो अलग अलग मामलों में कुल 7 आरोपियों को किया अरेस्ट, 4 जिंदा बम, एक टेस्टिंग बम और 2 वाहन बरामद

Edited By:  |
Reported By:
badi safalta badi safalta

धनबाद: बड़ी खबर धनबाद से जहांकतरास पुलिस ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है. पुलिस ने छापेमारी कर बम बनाते 3 आरोपियों को 4 जिंदा बम और एक टेस्टिंग बम के साथ गिरफ्तार कर लिया है. वहीं कोयला चोरी करने वाले चार कोयला चोर को कोयला लोड पिककप वैन और एक कार के साथ अरेस्ट किया है. दो अलग अलग मामलों में कुल सात अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. सभी आरोपियों का पूर्व में आपराधिक इतिहास रहा है.

थाना प्रभारी रणधीर सिंह ने कतरास थाना में प्रेसवार्ता कर बताया कि दो अलग अलग मामलों में सात अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. कतरास थाना क्षेत्र के आकाशकिनारी बस्ती में छापेमारी कर बम बनाते दिलीप यादव,जितेंद्र यादव और शुभम यादव को चार जिंदा बम और एक टेस्टिंग बम के साथ पकड़ा गया है. इन लोगों का अपना गिरोह है जो किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. व्यव्सायी वर्ग से रंगदारी मांगने का काम ये सभी करते हैं. कुछ दिन पूर्व सभी जेल से बाहर आये थे.

वहीं ओरियन्टल बन्द आउटसोर्सिंग के पास छापेमारी कर कोयला लोड पिककप वैन और एक कार को जब्त किये हैं. मामले में चार कोयला चोर विनोद यादव, शिव कुमार यादव, कल्लू यादव, टुनटुन कुमार को गिरफ्तार किया गया है. सभी गिरफ्तार आरोपियों का पूर्व में आपराधिक इतिहास रहा है.


Copy